script‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ में दिखेगा लखनऊ : विजय सिंह भदौरिया | Pyaar Mein Thoda Twist to release pan-India on February 25 | Patrika News
लखनऊ

‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ में दिखेगा लखनऊ : विजय सिंह भदौरिया

यह फिल्म एक्शन कॉमेडी है, जिसमें बहुत सारा मनोरंजन होगा और दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। उन्होंने बताया कि इस फिल्म का निर्माण उत्तर प्रदेश सरकर की फिल्म बंधु की, फिल्म नीति के अंतर्गत किया गया है।

लखनऊJan 23, 2022 / 10:27 pm

Ritesh Singh

'प्यार में थोड़ा ट्विस्ट' में दिखेगा लखनऊ : विजय सिंह भदौरिया

‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ में दिखेगा लखनऊ : विजय सिंह भदौरिया

लखनऊ, विवेक फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ आगामी 25 फरवरी को अखिल भारतीय स्तर पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी लखनऊ में फिल्म के सह.निर्माता विजय सिंह भदौरिया ने दी।

लखनऊ के कई हिस्से में होगी शूटिंग
उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म में पूरा लखनऊ देखने को मिलेगा । इस फिल्म की शूटिंग हजरतगंज, इमामबाड़ा, चारबाग, आलमबाग, गोमती नगर, पुराना लखनऊ, बक्शी का तालाब, इटौजा सहित सीतापुर के ग्रामीण क्षेत्रों में हुई है। फिल्म ‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ की निर्माता मंजू भारती ने बताया कि यह फिल्म एक्शन कॉमेडी है, जिसमें बहुत सारा मनोरंजन होगा और दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। उन्होंने बताया कि इस फिल्म का निर्माण उत्तर प्रदेश सरकर की फिल्म बंधु की, फिल्म नीति के अंतर्गत किया गया है।
लखनऊ ,आगरा ,बनारस ,मुरादाबाद के कलाकार

इस फिल्म में बहुत सारे कलाकार लखनऊ और आसपास के जिलों के हैं। उन्होंने आगे बताया कि इस फिल्म में लखनऊ आगरा बनारस मुरादाबाद के कलाकार हैं। मंजू भारती ने आगे बताया कि इस फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्मकार पार्थो घोष ने किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म में 2 गाने हैं जिसको नेहा कक्कर और बप्पी लहरी ने अपनी आवाज मे गाया है और संगीतकार हैं बप्पी लहरी।
कलाकारों ने कोरोना प्रोटोकॉल का रखा हैं ध्यान

मंजू भारती ने आगे बताया कि इस फिल्म के सह निर्माता हैं विजय सिंह भदौरिया, अजीता भदौरिया और नूर फातिमा। उन्होंने आगे बताया कि फिल्म प्यार में थोड़ा ट्विस्ट में मुकेश भारती, संतोष शुक्ला, रिचा मुखर्जी, राजेश शर्मा, अतुल श्रीवास्तव, गोविंद नामदेव, अलका आमीन, सोमा राठौड़, अर्पित भदौरिया जैसे अन्य कलाकार अपनी दमदार भूमिका से लोगों को मंत्रमुग्ध करेंगे। इस अवसर पर फिल्म अभिनेता मुकेश भारती ने बताया कि इस फिल्म में उनका कैरेक्टर एक ऐसे युवक का है जो सभी की मदद करता है लेकिन मार से नहीं प्यार से डरता है।

Home / Lucknow / ‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ में दिखेगा लखनऊ : विजय सिंह भदौरिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो