scriptRahul Gandhi Disqualified: प्रियंका बोलीं- हमारी रगों में जो खून दौड़ता है, वो कायर के सामने कभी नहीं झुकेगा | Rahul Gandhi Lok Sabha membership cancellation Priyanka Vadra spoke | Patrika News

Rahul Gandhi Disqualified: प्रियंका बोलीं- हमारी रगों में जो खून दौड़ता है, वो कायर के सामने कभी नहीं झुकेगा

locationलखनऊPublished: Mar 24, 2023 05:41:13 pm

Submitted by:

Sonali Kesarwani

Rahul Gandhi Disqualified: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता जाने के बाद प्रियंका गांधी ने चुप्पी तोड़ी। उन्होंने करारा हमला किया है।

priyanka_and_rahul.jpg

Rahul Gandhi Disqualified

Rahul Gandhi Disqualified: राहुल गांधी की सदस्या जाने के बाद प्रियंका गांधी ने सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कुल चार ट्वीट करके अपनी बात रखी है। सभी ट्वीट हिन्दी में ही हैं। इसलिए हम ज्यों का त्यो रख रहे हैं।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/priyankagandhi/status/1639215171792171008?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/priyankagandhi/status/1639215349395787777?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/priyankagandhi/status/1639215440449900549?ref_src=twsrc%5Etfw
‘मोदी सरनेम’ टिप्पणी वाले मामले में सूरत की कोर्ट ने उन्हें दो साल की सजा सुनाई है। लेकिन कोर्ट ने सजा को 30 दिन के लिए निलंबित कर दिया है। और राहुल गांधी को जमानत भी दे दी गई है। ANI के मुताबिक राहुल गांधी को मानहानि के मामले में सजा के बाद से लोकसभा सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया है।

आपराधिक मानहानि मामले को लेकर सूरत की कोर्ट ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दोषी माना और इसके बाद उनकी केरल के वायनाड से संसद की सदस्यता चली गई। लोकसभा सचिवालय की ओर से जारी अधिसूचना में कहा गया है कि उनकी अयोग्यता संबंधी आदेश 23 मार्च से प्रभावी होगा।
केजरीवाल का आरोप- सबसे कम पढ़ा लिखा प्रधानमंत्री हुआ है तो वह नरेंद्र मोदी हैं
राहुल गाँधी की सदस्यता जाने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा, “क्या हाल बना दिया देश का? अभी राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त कर दी इन लोगों ने। डरते हो तुम लोग। भारत के इतिहास में सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री कोई अगर हुआ है…जो 12वीं तक पढ़ा है। कोई सबसे कम पढ़ा लिखा प्रधानमंत्री हुआ है तो वह नरेंद्र मोदी हैं”।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो