अमेठी में 'शिवभक्त' के रूप में नजर आए राहुल गांधी, कुछ इस तरह हुआ स्वागत

अमेठी में 'शिवभक्त' के रूप में नजर आए राहुल गांधी, कुछ इस तरह हुआ स्वागत

| Updated: 24 Sep 2018, 12:58:48 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को दो दिवसीय अमेठी दौरे पर पहुंचे। अमेठी में 'शिवभक्त' के रूप में नजर आए राहुल गांधी, कुछ इस तरह हुआ स्वागत

लखनऊ/अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को दो दिवसीय अमेठी दौरे पर पहुंचे। इस दौरान शिवभक्त के तौर पर उनका स्वागत किया गया। बता दें कि कैलाश मानसरोवर की यात्रा के बाद ये उनका पहला अमेठी दौरा है। फुर्सतगंज के पास कांवड़ियों ने उनाका स्वागत किया। लगभग 500 कांवड़ियां उनका स्वागत करने पहुंचे थे। बता दें कि अमेठी में 'शिवभक्त राहुल गांधी' के तमाम पोस्टर भी लगाए गए हैं। पिछले कई दिनों से कांग्रेस जिला कमेटी उनके स्वागत की तैयारी कर रही थी। राहुल का जिस तरह से शिवभक्त के तौर पर भव्य स्वागत किया गया उससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सॉफ्ट हिंदुत्व फैक्टर पर कांग्रेस ने मिशन 2019 की तैयारी शुरू कर दी है।

 

gg

लखनऊ में भी हुआ स्वागत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुबह साढ़े दस बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे जहां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, एमएलसी दीपक सिंह, वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन समेत तमाम कांग्रेसी नेताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ताओं की नई टीम के सदस्य भी पहुंचे। राहुल ने सबसे हाथ मिलाकर अभिनंदन स्वीकार किया। राष्ट्रीय प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह, यूपी मीडिया को-ऑर्डिनेटर राजीव बख्शी के साथ सुरेंद्र राजपूत, अंशू अवस्थी, जीशान हैदर, ओंकारनाथ सिंह, सचिन रावत,अनूप पटेल समेत तमाम प्रवक्ता मौजूद रहे।

 

 

gg

ये है कार्यक्रम

राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान वह सांसद निधि से होने वाले कई कार्यों का शिलान्यास भी करेंगे। इस बार उनका मुसाफिरखाना के वन विभाग गेस्ट हाऊस पर रुकने का कार्यक्रम बनाया गया है। इसके बाद वे बहादुरपुर में एक महिला स्वयं सहायता समूह के प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ करेंगे और महिलाओं से संवाद करेंगे. जायस में सांसद का स्वागत होगा और वे जायस शोध संस्थान परिसर से सांसद निधि से होने वाले कार्यो का लोकार्पण करेंगे। जिसमे 100-100 के0वी0ए0 का पांच ट्रांसफर भी शामिल है। इसके बाद गौरीगंज मंडखा स्थित एक विद्यालय में पंचायत प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। यहां से वे सीधे मुसाफिरखाना अतिथि विश्राम ग्रह पहुंचेंगे जहां प्रतिनधियों से मुलाकात व रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। दौरे के दूसरे दिन मंगलवार सुबह राहुल गांधी जिला विकास व निगरानी समिति की बैठक में शामिल होंगे।इसके साथ ही मंडखा गांव में ग्राम प्रधानों से वर्तमान सरकार के विकास की हकीकत जानेंगे।

(इनपुट- प्रशांत श्रीवास्तव, सतीश बरनवाल)

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned