scriptराहुल बोले-आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की समस्या को संसद में उठाएंगे | Rahul said will raise Aaganwadi workers problem in Parliament | Patrika News

राहुल बोले-आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की समस्या को संसद में उठाएंगे

locationअमेठीPublished: Oct 05, 2017 06:36:47 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

लाइन में लग कर लोग अन्दर पहुंचे और अपनी समस्याओं से राहुल को अवगत कराया।
 

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

अमेठी. अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को दौरे के दूसरे दिन यहां आंदोलित आंगनबाड़ी कार्यकत्र्रियों से मुलाकात की। राहुल ने उनकी समस्या को संसद में उठाने का आश्वासन दिया।
गौरतलब है कि बीते 18 दिनों से जिला मुख्यालय गौरीगंज में आंगनबाड़ी कार्यकत्र्रियां वेतन वृद्धि की मांग करते हुए धरना-प्रदर्शन कर रही हैं। राहुल से मुलाकात के दौरान कार्यकत्र्रियों ने उन्हें अपने धरने में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। साथ ही उनकी समस्या का निराकरण कराने की अपील की। राहुल ने उनको समझाते हुए कहा कि अभी प्रदेश और केंद्र में उनकी सरकार नहीं है। उन्होंने आश्वस्त किया कि आंगनबाड़ी कार्यकत्र्रियों की समस्या को संसद में उठाया जाएगा।
राहुल से मिलने को जनता में दिख रही बेताबी
राहुल गांधी के मुंशीगंज गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाने की भनक लगते ही वहां पर मिलने वालों का हुजूम लग गया। एसपीजी सुरक्षा के घेरे में अमेठी दौरे पर आने वाले राहुल गांधी की अकसर जनता और मीडिया से दूरियां चर्चा का विषय रही हैं। लगभग 6 माह बाद राहुल के अमेठी दौरे में इस बार यह ट्रेंड बदला हुआ नजर आ रहा है। दौरे के पहले दिन कठौरा में किसानों के साथ चौपाल लगाने के बाद जनता के बीच जाकर उनसे संवाद करना इस बार अमेठीवासियों को भा रहा है।
एसपीजी सुरक्षा के घेरे में अमेठी दौरे के दूसरे दिन मुंशीगंज गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगा कर जनता की समस्याओं को सुनना और उसके निराकरण का भरोसा देने से कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर वापस लौटने वाले गद्गद नजर आए। लाइन में लग कर लोग अन्दर पहुंचे और अपनी समस्याओं से राहुल को अवगत कराया। राहुल गांधी भी जनता की बेचैनी को महसूस करते हुए उसके दर्द पर मरहम लगाने की कोशिश करते देखे गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो