scriptबारिश का कहर जारी, यहां चार की हुई मौत, अखिलेश ने तुरंत दिया बड़ा बयान | Rain kills four more akhilesh issues statement | Patrika News

बारिश का कहर जारी, यहां चार की हुई मौत, अखिलेश ने तुरंत दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Oct 03, 2019 04:05:47 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बारिश तो रुक गई है, लेकिन कई इलाकों में इसका कहर अब भी जारी है। प्रदेश में इसका सबसे बुरा असर पूर्वांचल में देखने को मिल रहा है।

akhilesh yadav

akhilesh yadav

लखनऊ. बारिश तो रुक गई है, लेकिन कई इलाकों में इसका कहर अब भी जारी है। प्रदेश में इसका सबसे बुरा असर पूर्वांचल में देखने को मिल रहा है। जहां पहले ही 50 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं गुरुवार को चार और लोगों की मौत हो गई। समाजवादी पार्टी ने इसका संज्ञान लिया है और लोगों के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
ये भी पढ़ें- यूपी उपचुनाव: हमीरपुर नतीजों के बाद 11 सीटों पर सभी दलों के प्रत्याशी घोषित, देखें सभी 40 कैंडिडेट्स की list, इनका कटा टिकट

क्या है मामला-
मामला चंदौली जिले का अलीनगर थाना क्षेत्र के कुचमन गांव का है, जहां कच्ची दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं कोतवाली क्षेत्र के निंदुरपुर गांव में एक दंपत्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तेज बारिश की वजह से कई और कच्चे मकान गिर गए हैं। जिनमें कई घायल हो गए हैं। पुलिस घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनका इलाज करा रही है।
ये भी पढ़ें- यूपी को मिलेंगे तीन और मेडिकल कॉलेज, केंद्र ने दी मंजूरी, इन जिलों में होगा निर्माण

सपा ने दिया बयान-

समाजवादी पार्टी ने मामले का संज्ञान लेते हुए बयान जारी किया है। चार लोगों की मौत पर अखिलेश यादव ने मृतकों को परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। जारी बयान में कहा है कि दुखद! चंदौली और जौनपुर में भीषण बारिश के चलते मकान गिरने से 4 लोगों की मृत्यु एवं एक बच्चा और महिला घायल। शोकाकुल परिवारों के प्रति संवेदना। सरकार से पीड़ितों को उचित मुआवजा और घायलों को उपचार सेवा उपलब्ध कराने की अपील। झूठे दावों से इतर हकीकत में राहत पहुंचाने का काम करे सरकार।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो