बारिश का कहर जारी, यहां चार की हुई मौत, अखिलेश ने तुरंत दिया बड़ा बयान

बारिश तो रुक गई है, लेकिन कई इलाकों में इसका कहर अब भी जारी है। प्रदेश में इसका सबसे बुरा असर पूर्वांचल में देखने को मिल रहा है।

लखनऊ. बारिश तो रुक गई है, लेकिन कई इलाकों में इसका कहर अब भी जारी है। प्रदेश में इसका सबसे बुरा असर पूर्वांचल में देखने को मिल रहा है। जहां पहले ही 50 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं गुरुवार को चार और लोगों की मौत हो गई। समाजवादी पार्टी ने इसका संज्ञान लिया है और लोगों के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें- यूपी उपचुनाव: हमीरपुर नतीजों के बाद 11 सीटों पर सभी दलों के प्रत्याशी घोषित, देखें सभी 40 कैंडिडेट्स की list, इनका कटा टिकट

क्या है मामला-
मामला चंदौली जिले का अलीनगर थाना क्षेत्र के कुचमन गांव का है, जहां कच्ची दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं कोतवाली क्षेत्र के निंदुरपुर गांव में एक दंपत्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तेज बारिश की वजह से कई और कच्चे मकान गिर गए हैं। जिनमें कई घायल हो गए हैं। पुलिस घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनका इलाज करा रही है।

ये भी पढ़ें- यूपी को मिलेंगे तीन और मेडिकल कॉलेज, केंद्र ने दी मंजूरी, इन जिलों में होगा निर्माण

सपा ने दिया बयान-

समाजवादी पार्टी ने मामले का संज्ञान लेते हुए बयान जारी किया है। चार लोगों की मौत पर अखिलेश यादव ने मृतकों को परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। जारी बयान में कहा है कि दुखद! चंदौली और जौनपुर में भीषण बारिश के चलते मकान गिरने से 4 लोगों की मृत्यु एवं एक बच्चा और महिला घायल। शोकाकुल परिवारों के प्रति संवेदना। सरकार से पीड़ितों को उचित मुआवजा और घायलों को उपचार सेवा उपलब्ध कराने की अपील। झूठे दावों से इतर हकीकत में राहत पहुंचाने का काम करे सरकार।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned