राजब्बर के बेटे को वन नाइट स्टैंड के बाद हुआ बसपा की बेटी से प्यार, बड़े नेताओं के साथ मिलकर करेंगे ये काम

राजब्बर के बेटे को वन नाइट स्टैंड के बाद हुआ बसपा की बेटी से प्यार, बड़े नेताओं के साथ मिलकर करेंगे ये काम

By: Ruchi Sharma

Published: 11 Jan 2019, 12:40 PM IST

 

लखनऊ. बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर राज बब्बर और अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्‍बर 22 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह लखनऊ में रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड व बसपा नेता पवन सागर की बेटी सान्या सागर से शादी करने वाले हैं। खबर हैं कि शादी का जश्‍न दो दिन 22 और 23 तक चलेगा। यह शादी प्राइवेट तरीके से की जाएगी। यह शादी पवन सागर के फार्महाउस पर होनी है। इस शादी समारोह में कई दिग्गजों का जमावड़ा तो होगा ही, साथ ही फिल्म ग्लैमर का भी तड़का लगेगा। खबरों के मुताबिक शादी की सारी तैयारियां गुपचुप तरीके से की जा रही हैं। इसमें केवल खास लोगों का ही न्यौता भेजा जाएगा।

ऐसा चढ़ा था प्यार परवान

गौरतलब है कि सान्या और प्रतीक एक-दूसरे को पिछले आठ सालों से जानते हैं। हालांकि यह दोनों साल 2017 से रिलेशनशिप में है। सान्या निफ्ट स्नातक हैं। वह फिल्म निर्माण में डिप्लोमा के लिए लंदन फिल्म एकेडमी गई जा चुकी हैं। दोनों का सिनेमा के प्रति प्‍यार उन्‍हें एक दूसरे के करीब ले आया। दोनों ने डेटिंग करनी शुरू कर दी और धीरे धीरे प्‍यार परवान चढ़ने लगा। 32 साल के प्रतीक बब्बर को फिल्‍म बागी 2, एक दीवाना था, जाने तू या जाने ना आदि फिल्‍मों के बाद सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म छिछोरे में देखा जा सकता है। यह प्रोड्यूसर साजिद नाडियादवाला की फिल्म है। खबरों के अनुसार फिल्म का बैकग्राउंड इंजीनियरिंग कॉलेज का है।

'वन नाइट स्टैंड' से शुरू हुआ प्यार

कुछ समय पहले एक हिंदी अखबार को दिए इंटरव्यू में प्रतीक ने कहा था कि मंगेतर सान्या के साथ रिश्ते की शुरूआत वन नाइट स्टैंड से हुई थी। आगे की मीटिंग्स में हम एक दूसरे को पसंद करने लगे। हमारे बीच काफी कुछ कॉमन है। इसलिए हमें एक दूसरे की कंपनी अच्छी लगने लगी। हम एक दूसरे के प्यार में पड़ गए।

Congress
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned