राजबब्बर ने प्रियंका को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा - कांग्रेस पार्टी प्रदेश में निरन्तर जनमुद्दों को लेकर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की बात कही है। राजबब्बर ने कहा कि आज कांग्रेस को मजबूत करने का संकल्प लेने की जरूरत है, ताकि देश और समाज एकजुट हो। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी प्रदेश में निरन्तर जनमुद्दों को लेकर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है।

लखनऊ. कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की बात कही है। राजबब्बर ने कहा कि आज कांग्रेस को मजबूत करने का संकल्प लेने की जरूरत है, ताकि देश और समाज एकजुट हो। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी प्रदेश में निरन्तर जनमुद्दों को लेकर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। आज हम आजादी के उन असंख्य ज्ञात-अज्ञात अमर शहीदों को याद करने के लिए एकत्र हैं। कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता, नौजवानों को यह एहसास कराना होगा कि तिरंगे के चरखे ने आजादी दिलाई। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी ने अहिंसा के साथ स्वावलम्बी होकर जीने की कला दी और चरखे का माध्यम दिया, आजादी मिली और चक्र मिला। उन्होंने कहा कि जब से प्रियंका गांधी वाड्रा ने राजनीति में कदम रखा है कांग्रेस पार्टी प्रदेश में निरन्तर जनमुद्दों को लेकर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। यह बातें उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कहीं। एआईसीसी के सचिव एवं प्रभारी उत्तर प्रदेश जुबेर खान तथा सचिन नायक, पूर्व मंत्री राज बहादुर, पूर्व विधायक विनोद चौधरी, पूर्व विधायक सतीश अजमानी, पूर्व विधायक श्यामकिशोर शुक्ल, पूर्व एमएलसी सिराज मेंहदी आदि उपस्थित थे।

Congress
Show More
आकांक्षा सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned