शिवपाल पहुंचे अखिलेश की डिनर पार्टी में, राजा भैया ने दिया बड़ा बयान, कहा ये

यूपी से समाजवादी पार्टी की राज्यसभा चुनाव की उम्मीदवार जया बच्चन भी पार्टी में पहुंची।

By: Abhishek Gupta

Published: 21 Mar 2018, 11:11 PM IST

लखनऊ. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा चुनाव को लेकर बुधवार को बुलाई गई बैठक में भले ही चाचा शिवपाल यादव न पहुंचे हों, लेकिन उन्होंने ये सुनिश्चित किया कि वे राजधानी के ताज होटल में सपा विधायको की डिनर पार्टी में जरूर शिरकत करें। हुआ भी ऐसा शिवपाल यादव दावत में पहुंचे जिनका स्वागत अखिलेश यादव व उनकी पत्नी डिंपल यादव ने पैर छूकर किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम सब साथ हैं। जो लोग नहीं आए हैं, वो भी आएंगे। शिवपाल यादव ने यह भी कहा कि वो और समाजवादी पार्टी के सभी विधायक 23 मार्च को वोट डालने जाएंगे। यूपी से समाजवादी पार्टी की राज्यसभा चुनाव की उम्मीदवार जया बच्चन भी पार्टी में पहुंची।

राजा भैया भी पहुंचे डिनर पार्टी में, कहा ये-
इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की डिनर पार्टी में निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया भी शामिल हुए। राज भैया ने इस दौरान कहा कि हम अखिलेश यादव के साथ थे, हैं और हमेशा रहेंगे। डिनर के बाद अखिलेश, डिंपल, जया बच्चन व राजा भैया एक ही लाईन में बैठे दिखे। उनके पीछे पार्टी के सभी विधायक व नेता एक साथ खड़े दिखे।

 

ये लोग भी रहे मौजूद-

इन लोगों के अलावा नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, सांसद धर्मेंद्र यादव, , एमएलसी उदयवीर सिंह, सुनील साजन, रामवृक्ष यादव, एमएलए मनोज पांडेय, अरविंद सिंह, विधानपरिषद में विपक्षी दल के नेता अहमद हसन और अबरार अहमद, एमएलसी आनंद भदौरिया और आशु मलिक भी डिनर पार्टी में पहुंचे। आधिकारिक सूत्रों के माने तो अखिलेश ने राजा भैया और उनके समर्थक विधायक विनोद सरोज से फोन पर बात की थी जिसमें उन्होंने दोनों ही विधायकों से राज्यसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगा है।

आज सुबह अखिलेश यादव ने पार्टी विधायकों की एक बैठक बुलाई थी, जिसमें केवल 40 विधायक ही पहुंचे थे। शिवपाल सिंह यादव, आजम खान , अब्दुल्ला आजम, नितिन अग्रवाल, हरिओम यादव, सुभाष पासी और कल्पनाथ बैठक से नदारद दिखे थे। इनके अनुपस्थित रहने से सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई थी।

Akhilesh Dinner
Akhilesh Dinner IMAGE CREDIT: Patrika
Jaya Bachchan
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned