scriptराजा भैया की जनसभा के लिए तैयार रामाबाई मैदान देखें तस्वीरें | Patrika News
लखनऊ

राजा भैया की जनसभा के लिए तैयार रामाबाई मैदान देखें तस्वीरें

4 Photos
5 years ago
1/4

रैली में पहुंचने वालों के लिए बसों से लेकर स्पेशल ट्रेन तक बुक कराई गई हैं। वहीं प्रतापगढ़ के कुंडा तहसील के गढ़ी मानिकपुर रेलवे स्टेशन पर मुफ्त में रैली स्थल पर पहुंचने के लिए स्पेशल ट्रेन की जानकरी सूचना बोर्ड पर भी दी गई है। इसके अलावा राजा भैया के समर्थक एक खास डिजाइंड टी-शर्ट पहन कर यहां पहुंच रहे हैं।

2/4

राजा भैया के करीबी विधायक विनोद सरोज ने रजत समारोह के लिए एक समिति का गठन किया है जो इसकी तैयारियों में जुटा हुआ है। राजा भैया के राजनीति में 25 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित रैली में कई नेताओं का जमावड़ा देखने को मिलेगा। इसमें प्रतापगढ़ से सपा सांसद रहे और मौजूदा विधान परिषद सदस्य अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल का भी राजा भैया के साथ रहना तय माना जा रहा है

3/4

। वहीं कौशांबी से सपा के पूर्व सांसद शैलेंद्र कुमार और इलाकाई राजपूत भी राजा भैया के साथ जा सकते हैं। उधर फैजाबाद के गोसाईंगंज से सपा के पूर्व विधायक अभय सिंह को भी राजा भैया का खासा करीबी नेता माना जाता है। और उनके भी पार्टी में शामिल होने की अटकले तेज हैं।

4/4

लखनऊ रैली के लिए एक स्पेशल ट्रेन, कारें व बसें बुक करवाई गई हैं जो राजा भैया के समर्थकों के मुफ्त में लखनऊ लाएगी व वापस भी ले जाएगी। ट्रेन संख्या 00431 परियावां स्टेशन से 30 तारीख को सुबह साढ़े आठ बजे चलेगी और 11.55 मिनट पर लखनऊ पहुंचेगी। वहीं शाम 7.20 मिनट पर यही ट्रेन समर्थकों को लेकर वापस लौटेगी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.