scriptअशोक गहलोत की घोषणा के बाद भाजपा की पिच पर मायावती, कांग्रेस पर लगा दिए कई आरोप | Rajasthan CM Ashok Gehlot free electricity announcement Mayawati React | Patrika News

अशोक गहलोत की घोषणा के बाद भाजपा की पिच पर मायावती, कांग्रेस पर लगा दिए कई आरोप

locationलखनऊPublished: Jun 01, 2023 03:54:58 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

Ashok Gehlot free electricity announcement: अशोक गहलोत ने राजस्थान के लोगों के लिए बिजली बिलों पर राहत दी है।

Mayawati News

मायावती ने भी भाजपा की तरह अशोक गहलोत की घोषणा को छलावा कहा है।

Ashok Gehlot free electricity announcement: राजस्थान की सरकार ने 100 यूनिट तक बिजली मुफ्त करने का फैसला लिया है। सीएम अशोक गहलोत सरकार ने बुधवार रात को बिजली बिलों में राहत का ऐलान किया है। अशोक गहलोत की घोषणा के बाद भाजपा ने उनको घेरा है तो बसपा प्रमुख मायावती ने भी उन पर कई आरोप लगाए हैं। मायावती ने इस घोषणा को सिर्फ एक छलावा कहा है।
मायावती बोलीं- चुनाव देख बिजली फ्री कर रहे
मायावती ने अशोक गहलोत के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर लिखा, राजस्थान में विधानसभा चुनाव के नजदीक आने पर कांग्रेस सरकार 500 रूपए में रसोई गैस और 100 यूनिट फ्री बिजली देने की घोषणा कर रही है। वह सिर्फ और सिर्फ चुनावी छलावा है। बढ़ती महंगाई के मद्देनजर इनको ये काम सरकार बनते ही कर देना चाहिए था। अब ये सब चुनाव नजदीक देख अपनी सरकार को बचाने की कोशिश है क्योंकि लोगों ने इनको काम करने का मौका दिया तो जनता के हित की अनदेखी कर उनके साथ विश्वासघात किया।
भाजपा ने भी लगाए हैं ऐसे ही आरोप
मायावती की तरह की राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी कहा है कि चुनावी साल आते ही बिजली बिलों में राहत एक धोखा है, जनता इस झांसे में नहीं आएगी। साढ़े चार साल काम ना करके अब कांग्रेस की सरकार लोगों को धोखा देने की कोशिश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो