scriptRajbhar reached Sitapur Jail to deliver Akhilesh Yadav message | अखिलेश यादव का संदेश 'आज़म खान' को देने जेल जाएंगे राजभर, शिवपाल के प्लान को फेल करने की तैयारी? | Patrika News

अखिलेश यादव का संदेश 'आज़म खान' को देने जेल जाएंगे राजभर, शिवपाल के प्लान को फेल करने की तैयारी?

उत्तर प्रदेश में राजनीतिक की वजह से यहाँ का सियासी तापमान अक्सर ही बढ़ा हुआ रहता है। ऐसे ही सियासी तापमान को बढ़ाते हुए समाजवादी परिवार में इन दिनों घमासान चल रहा है।

लखनऊ

Updated: April 30, 2022 04:14:05 pm

चाचा शिवपाल यादव अब भतीजे पर मुस्लिम नेताओं की अनदेखी का आरोप लगाकर मुस्लिमों को एक जुट करने में लगे हैं। वहीं यूपी के सीतापुर जेल में करीब दो साल से बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से मुलाकात के लिए ओम प्रकाश राजभर भी उनसे मिलने को लालायित हैं। उन्होने मिलने का टाइम मांगा है. वहीं सूत्रों की माने में तो उन्हें ईद से पहले मिलने का समय दिया जाएगा।
Aazam Khan Shivpal Yadav Akhilesh Yadav File Photo to Show Conflicts
Aazam Khan Shivpal Yadav Akhilesh Yadav File Photo to Show Conflicts
ईद से पहले हो सकती है मुलाक़ात

बताया जा रहा है कि ईद से पहले राजभर की सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मुलाकात हो सकती है. सूत्र बताते हैं कि ओम प्रकाशराजभर के साथ मऊ जिले के विधायक अब्बास अंसारी भी साथ मौजूद रहेंगे. इस दौरान तमाम मुद्दों पर आजम खान से चर्चा हो सकती है.
नई पार्टी के गठन पर चर्चा

पिछले कई दिनों से अखिलेश यादव से आजम खान की नाराजगी की खबरें जोरों पर हैं. इन्हीं खबरों के बीच शिवपाल यादव ने सीतापुर जेल पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी. शिवपाल सिंह यादव ने खुद एक बयान में कहा है कि ईद के बाद नई पार्टी बनाने पर बैठक होगी. जबकि वह शुरुआत से ही आजम खान के पक्ष में रहे हैं. सपा ने नहीं दिया साथ इससे पहले शिवपाल सिंह ने कहा किआजम भाई पर छोटे-छोटे मुकदमे हैं. समाजवादी पार्टी को उनकी लड़ाई लड़नी चाहिए थी, लेकिन नहीं लड़ी गई. आजम खान लोकसभा के सदस्य भी रहे हैं. सपा की पहचान संघर्ष और आंदोलन ही तो था। हम आजम खान के साथ हैं और वो हमारे साथ हैं.
छोटे दलों का मोर्चा बनाएँगे आजमखान और शिवपाल यादव

जेल में शिवपाल यादव से मुलाक़ात के बाद अब आजम खान, शिवपाल सिंह यादव, के साथ अलग मंच पर आने की बातें चल रही है। जिसमें बाबू सिंह कुशवाहा, दद्दू प्रसाद, चंद्रशेखर आजाद समेत तमाम क्षेत्रीय नेता मिलकर एक मोर्चा तैयार कर सकते हैं. इसमें आम आदमी पार्टी के मिलने की भी संभावनाएं जताई जा रही हैं. ये सभी दल मिलकर एक नए समीकरण को तैयार कर सकते हैं. इस समीकरण के जरिये प्रदेश की जनता के लिए एक अलग विकल्प के रूप में खुद को प्रस्तुत करेंगे.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Drone Festival: दिल्ली के प्रगति मैदान में भारत के सबसे बड़े ड्रोन फेस्टीवल का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदीपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातपहली बार हिंदी लेखिका को मिला अंतरराष्ट्रीय बुकर पुरस्कार, एक मॉं की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीमहाराष्ट्र के पालघर में 25 फीट गहरी खाई में गिरी बस, कई लोग हुए घायलमहरौली में गैस पाइपलाइन में लीकेज के बाद जोरदार धमाका लगी आग, एक घायलमानसून ने अब तक नहीं दी दस्तक, हो सकती है देर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.