केन्द्र सरकार ने यूपी के विकास में कोई रुचि नहीं ली: राजेन्द्र चौधरी

केन्द्र सरकार ने यूपी के विकास में कोई रुचि नहीं ली: राजेन्द्र चौधरी
Rajendra Chaudhary

Ritesh Singh | Updated: 28 Aug 2016, 03:28:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

भाजपा और कांग्रेस के नेता अपनी झूठ और धोखे की राजनीति से बाज आने वाले नही है

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने कहा है कि भाजपा और कांग्रेस के नेता अपनी झूठ और धोखे की राजनीति से बाज आने वाले नही है। देश की आजादी के लिए कुर्बानी न करने वाले जरा याद करो कुर्बानी का उपदेश दे रहे हैं।

तिरंगे को कभी अपने मातृ संगठन आरएसएस के नागपुर मुख्यालय पर न फहराने वाले तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं। कांग्रेस ने अपने राज में प्रदेश को बदहाल किया, अब बेहाल यात्रा निकाल रहे हैं। कांग्रेस जो स्वयं भ्रम की शिकार है, वह समझते है कि राज्य की जनता को भ्रमित किया जा सकता है। यह भ्रम भी चुनाव आते.आते टूट जाने वाला है। इन यात्राओं के नाम पर जनता को गुमराह करने वाली बयानबाजी कर रहे हैं लेकिन जनता इतनी जागरुक और समझदार है कि वह दोबारा इनकी काठ की हांडी नही चढऩे देगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned