scriptराजनाथ सिंह ने लखनऊ में आतंकवाद के खिलाफ दिया बड़ा बयान | Rajnath Singh big statement over terrorists in Lucknow | Patrika News

राजनाथ सिंह ने लखनऊ में आतंकवाद के खिलाफ दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Jun 20, 2018 04:20:23 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी राजधानी में आतंकवाद पर दो टूक जवाब दिया.

लखनऊ. कश्मीर में आतंकवादियों के हमले से देश के राजनीति में हड़कंप मच हुआ है। आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी राजधानी में आतंकवाद पर दो टूक जवाब दिया। उन्होंने कहा कि देश तथा सीमा पर आतंकवाद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
आतंकवाद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा-

गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज लखनऊ के अजंता हॉस्पिटल में कैथ लैब का उद्घाटन करने के दौरान बोले कि आतंकवाद पर केंद्र सरकार का नजरिया स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा कि देश तथा सीमा पर आतंकवाद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने पहले भी कहा था कि रमजान के पवित्र महीने में सेना या अर्धसैनिक बल कश्मीर में गोलीबारी नहीं करेंगे। अब तो रमजान भी खत्म हो गया है और हमारा भी लक्ष्य अब कश्मीर से आतंक का सफाया करने का ही है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का एक ही लक्ष्य है कि आतंकवाद की समाप्ति हो और शांति बहाल हो। अब केंद्र सरकार किसी भी कीमत पर आतंकी हरकत को वहां बर्दाश्त नहीं करेगी।
स्वास्थ्य पर दिया जोर-

अजंता हॉस्पिटल में कैथ लैब का उद्घाटन के मौके पर राजनाथ सिंह ने जनता को स्वस्थ्य रखने पर जोर दिया। उनके साथ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा व मेयर संयुक्त भाटिया मौजूद रहीं। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता को स्वस्थ रखने में निजी क्षेत्र के अस्पताल भी अब हमारे साथ आ रहे हैं। सरकार उसी के लिए काम कर रही हैं। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में केंद्र सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। मोदी केयर से देश में करोड़ों लोगों को फायदा मिलेगा। सुर्फ यूपी में ही छह करोड़ लोगों को फायदा मिलेगा। अब तो देश में हर गरीब बड़े अस्पतालों में मोदी केयर के जरिए अपना इलाज करा सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो