scriptकॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, पत्नी शिखा से pm modi ने की फोन पर बात | Raju Srivastava not yet regained consciousness PM Modi talk to his wife Shikha Srivastava | Patrika News

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, पत्नी शिखा से pm modi ने की फोन पर बात

locationलखनऊPublished: Aug 12, 2022 04:57:49 pm

Submitted by:

Snigdha Singh

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की तबियत अभी भी नाजुक बनी हुई है। हार्ट अटैक के बाद ब्रेन डैमेज हो गया है।

Raju Srivastava not yet regained consciousness PM Modi talk to his wife Shikha Srivastava

Raju Srivastava not yet regained consciousness PM Modi talk to his wife Shikha Srivastava

टीवी जगर और उत्तर प्रदेश फिल्म परिषद के अध्यक्ष मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava ) इस वक्त दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। अभी तक राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार नहीं है। एडमिट होने के बाद से ही राजू श्रीवास्तव की हालत नाज़ुक बनी हुई है, डॉक्टर्स उन्हें ठीक करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अभी तक होश नही आया। हार्ट अटैक के बाद भी उनका ब्रेन डैमेज हो गया है। डॉक्टर्स की टीम उनके स्वास्थ्य पर निगरानी बनाए हुए रखी हुई है। राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव से पीएम मोदी और जेपी नड्डा ने बात कर बेहतर इलाज और मदद का आश्वासन दिया।
राजू श्रीवास्तव को 9 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया। टीम ने पुष्टि की कि वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। टीम ने बताया था, “वह लगभग 11-11:30 बजे ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे जब वह अचानक गिर पड़े। वह अब स्थिर हैं।” इस वक्त वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टरों की एक टीम उन्हें होश में लाने में जुटी हुई है।
यह भी पढ़े – ‘हर-हर शंभू’ गाने की गायिक फरमानी नाज का गाना यूट्यूब ने हटाया, जानिए क्या कर दी गलती

कॉमेडियन नहीं कर रिस्पांड
बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने कहा कि डॉक्टरों की एक पूरी टीम अपन तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं ताकि उनके पिता को जल्द से जल्द होश में आ जाएं। डॉक्टरों ने शुक्रवार दोपहर को तबीयत में सुधार की जानकारी दी है। उन्हें ट्यूब के जरिए लिक्विड के तौर पर दूध देना शुरू भी किया गया है। राजू श्रीवास्तव इलाज के दौरान ठीक से रेप्सॉन्ड कर रहे हैं। उन्हें होश आने में अभी कुछ वक्त और लगेगा।
पीएम और सीएम ने की बात

राजू श्रीवास्तव का परिवार इस समय एम्स में मौजूद है। राजू श्रीवास्तव की हालत पर इस वक्त पूरे देश की नजर टिकी हुई है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राजू श्रीवास्तव की पत्नी को कॉल कर के उनका हालचाल लिया। हर संभव मदद के आश्वासन दिया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी परिवार से बात की थी। भाजपा नेता सुनील बंसल एम्स पहुंचे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो