पुलवामा आतंकी हमले पर होली के दिन राम गोपाल ने दिया बड़ा बयान, सरकार बदलने पर जांच में फसेंगे बड़े बड़े लोग

पुलवामा आतंकी हमले पर होली के दिन राम गोपाल ने दिया बड़ा बयान, सरकार बदलने पर जांच में फसेंगे बड़े बड़े लोग

Neeraj Patel | Publish: Mar, 21 2019 03:25:31 PM (IST) | Updated: Mar, 21 2019 04:48:06 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

समाजवादी पार्टी के महासचिव का यह बयान उनकी ही पार्टी पर पड़ सकता है भारी, पार्टी में मची हलचल

 

लखनऊ. पुलवामा आतंकी हमले पर होली के दिन समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दुखी होकर अपने बयान में कहा है कि पुलवामा आतंकी हमले में जवानों को केवल जनता के वोट के लिए मार दिया गया है। यह साजिश थी कि जवानों को साधारण बसों से भेज दिया गया था और न ही जम्मू-श्रीनगर के बीच में चेकिंग की व्यवस्था थी।

 

इसके साथ ही एसपी महासचिव ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के मामले को लेकर पैरामिलिट्री फोर्सेज इस भाजपा सरकार से बहुत दुखी है। केवल जनता के वोट के लिए इतने जवानों की बलि चढ़ा दी गई। साथ ही कही किअभी वह ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहते, जब सरकार बदलेगी तो इसकी जांच होगी और जो भी बड़े-बड़े लोग फंसेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सपा के लिए खड़ी हो सकती है मुसीबत

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले को लेकर अखिलेश यादव के करीबी एसपी महासचिव के यह बयान पार्टी के लिए चुनाव से पहले बड़ी मुसीबत सामने खड़ी कर सकता है। इससे पहले कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने भी पुलवामा पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी और पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान की मिलीभगत से यह पुलवामा हमले को अंजाम दिया गया। समाजवादी पार्टी के महासचिव का यह बयान उनकी पार्टी पर भारी पड़ सकता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned