script

पुलवामा आतंकी हमले पर होली के दिन राम गोपाल ने दिया बड़ा बयान, सरकार बदलने पर जांच में फसेंगे बड़े बड़े लोग

locationलखनऊPublished: Mar 21, 2019 04:48:06 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

समाजवादी पार्टी के महासचिव का यह बयान उनकी ही पार्टी पर पड़ सकता है भारी, पार्टी में मची हलचल
 

Ram Gopal yadav big statement on pulwama terror attack

ram gopal yadav

लखनऊ. पुलवामा आतंकी हमले पर होली के दिन समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दुखी होकर अपने बयान में कहा है कि पुलवामा आतंकी हमले में जवानों को केवल जनता के वोट के लिए मार दिया गया है। यह साजिश थी कि जवानों को साधारण बसों से भेज दिया गया था और न ही जम्मू-श्रीनगर के बीच में चेकिंग की व्यवस्था थी।

 

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1108634261626601473?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके साथ ही एसपी महासचिव ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के मामले को लेकर पैरामिलिट्री फोर्सेज इस भाजपा सरकार से बहुत दुखी है। केवल जनता के वोट के लिए इतने जवानों की बलि चढ़ा दी गई। साथ ही कही किअभी वह ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहते, जब सरकार बदलेगी तो इसकी जांच होगी और जो भी बड़े-बड़े लोग फंसेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सपा के लिए खड़ी हो सकती है मुसीबत

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले को लेकर अखिलेश यादव के करीबी एसपी महासचिव के यह बयान पार्टी के लिए चुनाव से पहले बड़ी मुसीबत सामने खड़ी कर सकता है। इससे पहले कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने भी पुलवामा पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी और पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान की मिलीभगत से यह पुलवामा हमले को अंजाम दिया गया। समाजवादी पार्टी के महासचिव का यह बयान उनकी पार्टी पर भारी पड़ सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो