scriptsee video : राम की जन्मभूमि को मिली हरी झंडी | Ram janmabhoomi film Censor certificate release in All india | Patrika News

see video : राम की जन्मभूमि को मिली हरी झंडी

locationलखनऊPublished: Mar 15, 2019 09:04:47 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

अंडरवर्ल्ड के डॉन टाइगर मेनन के भाई अब्दुल मेनन ने भी उन्हें कानूनी नोटिस के साथ फिल्म नहीं दिखाने की धमकी दी थी।

 Ram's janmbhumi film

see video : राम की जन्मभूमि को मिली हरी झंडी

ritesh singh

लखनऊ , वसीम रिजवी की फिल्म राम की जन्मभूमि को सेंसर सर्टिफिकेट मिला 29 मार्च, 2019 को ऑल इंडिया रिलीज़ को फिल्म है तैयार फिल्म और ट्रेलर सीबीएफसी द्वारा प्रमाणित फिल्म, राजनेता और धार्मिक संपर्क करने वालों पर भारी पड़ेगी, जो धर्म के नाम पर मुद्दे को हवा देते हैं।मुस्लिम समाज में हलाला जैसी दर्दनाक शरारतों की भयावहता को इस फिल्म में पेश किया गया है । टाइगर मेनन के भाई अब्दुल मेनन ने फिल्म को रिलीज न करने की धमकी दी ।
फिल्म की रिलीज के परिणामों का सामना करने के लिए तैयार भारत में हिंदू मुस्लिम सद्भाव और शिया वक़्फ़ बोर्ड का लोकप्रिय चेहरा, उत्तर प्रदेश के शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिज़वी अपनी आगामी फिल्म “राम जन्मभूमि” के लिए सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के लिए बहुत से धार्मिक संगठनों ने वसीम रिज़वी के खिलाफ कानूनी शिकायत भी दर्ज की थी।
न केवल धार्मिक संगठनों बल्कि अंडरवर्ल्ड के डॉन टाइगर मेनन के भाई अब्दुल मेनन ने भी उन्हें कानूनी नोटिस के साथ फिल्म नहीं दिखाने की धमकी दी थी।इस धमकी के खिलाफ, रिजवी ने एफआईआर भी दर्ज करवाई थी । धार्मिक संगठनों द्वारा दिए गये सभी कानूनी नोटिसों और विरोध के बाद, फिल्म के प्रचार को माननीय उच्च न्यायालय के आदेश से समाप्त कर दिया गया था।
लेकिन सभी विवादों के बाद भी फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा प्रमाणित किया गया है। निर्माता, लेखक और अभिनेता वसीम रिज़वी की फिल्म अब 29 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। दाऊद इब्राहीम, टाइगर मेनन और मुस्लिम कट्टरपंथी मुल्लाओं की धमकियों को झेलते हुए वासिम रिज़वी द्वारा बनायीं गयी राम जन्मभूमि फिल्म एक लम्बे संघर्ष के बाद आल इंडिया रिलीज़ के साथ तैयार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो