scriptरामदास अठावले : मायावती सपा के साथ नहीं NDA के साथ मिलकर कर सकती हैं दलितों का भला | Ramdas Athawale big statement on mayavati For benefit of dalits | Patrika News

रामदास अठावले : मायावती सपा के साथ नहीं NDA के साथ मिलकर कर सकती हैं दलितों का भला

locationलखनऊPublished: Mar 30, 2018 04:36:04 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

लखनऊ में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शुक्रवर को सपा-बसपा की दोस्ती पर सवाल खड़े किए।
 

Ramdas athawale said about mayawati in up

लखनऊ. लखनऊ में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शुक्रवर को सपा-बसपा की दोस्ती पर सवाल खड़े किए। जो कि एक महाराष्ट्र के कद्दावर दलित नेता हैं। उन्होंने लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा है कि सपा बसपा सुप्रीमो मायावती को धोखा दे रही है। अगर मायावती दलितों की भलाई करना चाहती हैं तो उन्हें सपा के साथ गठबंधन न करके NDA में शामिल होना चाहिए था। इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मोदी सरकार के कामकाज को अच्छा बताने के साथ उनकी तारीफ भी की है।

सपा से मिलने का वजह एनडीए के साथ आना चाहिए

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 में अगर तीसरा मोर्चा बनता है तो हमारी जीत होना तय है। भाजपा के साथ बसपा सुप्रीमो मायावती तीन बार मुख्यमंत्री बन चुकी हैं। सपा गठवंधन करके इस बार मायावती को धोखा दे रही है। सपा-बसपा का गठबंधन होने पर भी हम 2019 में होने वाले लोकसभी चुनाव में यूपी से 50 से ज्यादा सीट जीतेंगे लेकिन अगर मायावती हमारे साथ आएंगी तो हम सभी 80 सीट पर जीत हासिल कर लेंगे। मायावती को अगर दलितों के हित में कुछ करना है तो सपा से मिलने का वजह एनडीए के साथ आना चाहिए जिससे दलित लोगों का विकास हो सके और उनका भरोसा कायम रख सकें।

मायावती पर बोला बड़ा हमला

हालांकि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने इस दौरान मायावती पर बड़ा हमला भी बोला। उन्होंने कहा है कि मायावती ने राज्यसभा से इस्तीफा देने का नाटक किया है। गौरक्षा के नाम पर सूबे में दलितों पर कई हमले हुए हैं, लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसका संज्ञान लेते हुए कदम सख्त कदम भी उठाए हैं।

बाबा साहेब के नाम को लेकर दिया धन्यवाद

रामदास अठावले ने बाबा साहेब के नाम को लेकर हो रही सियासत पर भी जवाब देकर कहा कि मैं भीमराव अम्बेडकर का नाम भीमराव रामजी आंबेडकर करने की सराहना करता हूं। मैं प्रस्ताव से पूर्ण रूप से सहमत हूं और इसके लिए हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक को बहुत धन्यवाद देता हूं। इस विषय पर किसी भी पार्टी को राजनीति का मुद्दा नहीं बनाना चाहिए और न ही राजनीति करनी चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो