scriptअठावले ने कहा मायावती नहीं आई NDA में तो चुनाव में इस अभिनेत्री को उतारुंगा उनके खिलाफ | Ramdas Athawale bring this actress against Mayawati in 2019 election | Patrika News

अठावले ने कहा मायावती नहीं आई NDA में तो चुनाव में इस अभिनेत्री को उतारुंगा उनके खिलाफ

locationलखनऊPublished: Apr 08, 2018 03:34:02 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

आम चुनाव में मायावती के खिलाफ टीवी और बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री को उतारने का ऐलान किया है।

Athawal Mayawati

Athawal Mayawati

लखनऊ. रिपब्लिकन पार्टी अॉफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पूर्व में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती को एनडीए को जुुड़ने का ऑफर दिया था। साथ ही कहा था कि इससे दलितों का विकास होगा, लेकिन मायावती ने इसमें कोई रुचि नहीं दिखाई। अब लगता है कि अठावले ने इसे चुनौती के रुप में लिया है और आम चुनाव में मायावती के खिलाफ टीवी और बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री को उतारने का ऐलान किया है।
यह अभिनेत्री हैं फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा चेहरा-

अठावले ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि अगर बसपा सुप्रीमाे मायावती लाेकसभा चुनाव में लड़ेंगी ताे उनके खिलाफ मैं राखी सावंत काे उतारूंगा। उन्होंने आगे कहा कि मैं इसलिए राखी सावंत को मैदान में उतारुंगा क्योंकि क्याेंकि मायावती बड़ी लीडर हैं आैर राखी सावंत फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा चेहरा है। साथ ही उन्हाेंने कहा कि अगर मायावती समाजवादी पार्टी के साथ 2019 चुनाव में गठबंधन करती हैं आैर एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं, ताे मैं उनके खिलाफ राखी सावंत काे जरूर मैदान में उतारूंगा। इससे पहले मायावती काे NDA में शामिल हाेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने मायावती काे दलिताें के फायदे के लिए NDA में शामिल होने के लिए कहा था, लेकिन अगर वह नहीं आती हैं ताे काेई बात नहीं।
अन्य राज्यों में मैं बड़ा नेता हूं-

आरपीआई अध्यक्ष ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में भले ही मायावती का जनाधार हमसे ज्यादा है, लेकिन देश के अन्य राज्याें में मैं उनसे बड़ा नेता हूं। रिपब्लिकन पार्टी हर प्रदेश में काम करती है।
कौन है राखी सावंत-

राखी सावंत को आमतौर पर बॉलीवुड की आइटम गर्ल के रूप में जाना जाता है। वो कई फिल्मों, डांस रियालिटी शो व बिग बॉस शो में भी भाग ले कर चुकी है। वहीं वो अपने बेबाक और विवादित बयानों के लिए भी लोकप्रिय हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो