scriptरामदास अठावले ने मायावती पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात | Ramdas athawale said about mayawati in up | Patrika News

रामदास अठावले ने मायावती पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

locationलखनऊPublished: Jun 29, 2018 05:31:52 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

रामदास अठावले ने यूपी पूर्व सीएम मायावती को लेकर एक बड़ी बात कही है, रामदास अठावले ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनधन योजना, कौशल्या योजना, फसल बीमा योजना सहित कई योजनाएं शुरू की,

Ramdas athawale said about mayawati in up

लखनऊ. केंद्रीय सामाजिक न्याय व अधिकारिता राज्यमंत्री और आरपीआई के प्रमुख रामदास अठावले ने यूपी पूर्व सीएम मायावती और कांग्रेस को लेकर एक बड़ी बात कही है। भाजपा की केन्द्र सरकार ने जो काम 4 साल में किए है मायावती ने वह काम अपने पांच साल में मुख्यमंत्री पद के रहते हुए भी नहीं कर पाए। इसके साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस तो वह 60 में भी पूरा नहीं कर पाई वह जनता को केवल सपना दिखाती रही है।

यूपी में पचास से अधिक सीटें जीत सकती बीजेपी

रामदास अठावले ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि भाजपा सरकार ने जनधन योजना, कौशल्या योजना, फसल बीमा योजना सहित कई योजनाएं शुरू की, जिनका सीधा लाभ जनता को मिला है लेकिन कांग्रेस ने ऐसा कोई कार्य नहीं किया है कि जिनका सीधा लाभ जनता को मिला हो। इसके साथ ही महागठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने जवाब दिया है कि विपक्ष चाहे जितना गठबंधन कर लें लेकिन वह सफल नहीं होगा और न ही भाजपा का 2019 के लोकसभा चुनाव में सामना कर पाएगा और पूरे जोश के साथ कहा कि यूपी में बीजेपी पचास से अधिक सीटें जीत सकती है।

पीएम बनने सपना ही देखतीं रहेंगी मायावती

रामदास अठावले ने अपने बयान में कहा है कि जब कांशीराम का पीएम बनने का सपना पूरा नहीं हो सका तो यूपी की पूर्व सीएम मायावती का सपना कैसे पूरा होगा। मायावती पीएम बनने का सपना भले ही देख रही हैं लेकिन 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी एक भी सीट नहीं जीत पाई थी और सबसे बुरी हार का सामना करना पड़ा था। जब तक भारत के नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं तब तक किसी का भी नम्बर लगने वाला नहीं है। मायावती कांशीराम की तरह केवल पीएम बनने सपना ही देखतीं रहेंगी लेकिन वह कभी पीएम नहीं बन पाएंगी।

इलाहाबाद के लिए रवाना हुए केंद्रीय मंत्री

वहीं शिवसेना की नाराजगी पर उन्होंने बयान जारी किया है कि भारत सरकार में शिवसेना के भी एक दो मंत्री अवश्य होने चाहिए थे। हो सकता है चुनाव से पहले बात हो जाए और उनकी नाराजगी पूरी तरह से दूर हो जाए। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले मीडिया से बात करने के बाद इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए।।

ट्रेंडिंग वीडियो