scriptRape of student in Uttarakhand: Attempt to convert religion, FIR regis | नावेद ने अमन बनकर छात्रा से किया रेप फिर गंदी वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का दबाव | Patrika News

नावेद ने अमन बनकर छात्रा से किया रेप फिर गंदी वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का दबाव

locationलखनऊPublished: Feb 03, 2024 05:38:22 pm

Submitted by:

Naveen Bhatt

उत्तराखंड में एक युवती से रेप और उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।आरोपी ने खुद को हिंदू बताते हुए छात्रा को लंबे समय तक गुमराह किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

mukhani_police_stationr.jpg
मुखानी थाना हल्द्वानी, उत्तराखंड
बताया जा रहा है कि दुष्कर्म पीड़िता हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। आरोपी नावेद अली मूल रूप से यूएस नगर जिले के काशीपुर और हाल लालडांठ का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि नावेद रानीबाग में एक कैफे चलाता है। नावेद अली कुछ माह पूर्व खुद को अमन बताते हुए कॉलेज में एक छात्रा से मिला था। खुद को हिंदू बताते हुए आरोपी ने छात्रा से दोस्ती बढ़ा दी थी। उसके बाद आरोपी कुछ समय पूर्व छात्रा को घुमाने के बहाने जंगल ले गया, जहां उसने उसके साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया।
नशा खिलाकर लूटी अस्मत, बना ली वीडियो

आरोपी नावेद छात्रा को घुमाने के लिए ले गया था। इसी दौरान उसने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर युवती को पिला दिया था। बेहोशी की हालत में ही आरोपी ने उसकी अस्मत लूट डाली। साथ ही ट्राइपॉर्ट में मोबाइल सेट कर उन पलों की अश्लील वीडियो भी बना डाली।
करता रहा ब्लैकमेल

अश्लील वीडियो बनाने के बाद आरोपी आए दिन पीड़ित छात्रा को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुराचार करता रहा। उसके बाद आरोपी ने अपनी असली पहचान छात्रा को बताई तो उसके होश फाख्ता हो गए। इतना ही नहीं आरोपी पीड़िता पर धर्म परिवर्तन का दबाव भी डालने लगा था।
आरोपी पर मुकदमा दर्ज

छात्रा से रेप और धर्म परिवर्तन की कोशिश का मामला सामने आने से पुलिस में भी हड़कंप मचा हुआ है। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी नावेद अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ प्रमोद पाठक के मुताबिक आरोपी के खिलाफ धर्म परिवर्तन, दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो