scriptड्राइवर ने बनाया युवती को अपनी हवस का शिकार, फ्लैट में ले जाकर किया गंदा काम | rape with young lady in lucknow | Patrika News

ड्राइवर ने बनाया युवती को अपनी हवस का शिकार, फ्लैट में ले जाकर किया गंदा काम

locationलखनऊPublished: Apr 17, 2018 02:10:25 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

राजधानी लखनऊ के सबसे व्यस्तम इलाके हजरतगंज में एक युवती के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है

lucknow news
लखनऊ. एक ओर उन्नाव रेप कांड का मामला थम नहीं रहा, तो वहीं दूसरी ओर राजधानी लखनऊ के सबसे व्यस्त इलाके हजरतगंज में एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। सिर्फ दुष्कर्म ही नहीं हुआ बल्कि मारपीट भी की गयी है। घटना की जानाकरी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि पीड़िता अस्पताल में भर्ती है।
देशभर में महिला सुरक्षा की बात हो रही है लेकिन आज भी महिलाएं की सेफ्टी को लेकर सरकार महफूज नहीं है। यही वजह है कि आए दिन क्राइम रेट भारत में बढ़ता ही चला जा रहा है।
बहला-फुसला कर ले गया फ्लैट में

मामला हजरतगंज के वजीर हसन रोड का है। पीड़िता ने आरोपी की पुलिस कंप्लेन की है, जिसके मुताबिक उसे जबरदस्ती बंधक बनाकर रेप की वारदात को जन्म दिया गया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट हुई और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया।
यह है पूरी घटना

मामला हजरतगंज के वजीर हसन रोड पर बने एक अपार्टमेंट का है, जिसमें जेई का एक फ्लैट है। जेई का पूरा परिवार प्रतापगढ़ में रहता है और इस फ्लैट में उनका एक ड्राइवर रहता है। किसी के फ्लैट में न होने का फायदा उठाकर ड्राइवर ने युवती को बहला-फुसलाकर अपने फ्लैट में ले आया।
आरोपी के खिलाफ तहरीर

फ्लैट में लिफ्ट का झांसा देकर उसने युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर मारपीट भी हुई। किसी तरह अपनी जान बचा कर युवती वहां से भागी और हजरतगंज पुलिस स्टेशन में ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उसने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट होना है, जिसके लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हजरतगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर आनंद शाही ने इस मामले की पुष्टी करते हुए स्वीकारा है कि ऐसा मामला सामने आया है। आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है और इसके बाद केस दर्ज किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो