scriptरवि किशन और पवन सिंह की फिल्म ‘मेरा भारत महान” ट्रेलर रिलीज की डेट.. | Ravi Kishan and Pawan Singh starrer 'Mera Bharat Mahan' trailer | Patrika News

रवि किशन और पवन सिंह की फिल्म ‘मेरा भारत महान” ट्रेलर रिलीज की डेट..

locationलखनऊPublished: Jan 29, 2022 07:21:08 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

Bollywood स्टार रवि किशन और भोजपुरी के स्टार पवन सिंह की फिल्म मेरा भारत महान बनकर तैयार हो चुकी है। जबकि इसकी रिलीज को लेकर अब डेट फ़ाइनल होने जा रही है। अभी तक ट्रेलर रिलीज डेट 26 जनवरी रखी गई थी।

avi_kishan_and_pawan_singh.jpg
भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रविकिशन और सुपरस्टार पवन सिंह की अपकमिंग बहुचर्चित फ़िल्म “मेरा भारत महान”का ट्रेलर गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होना था,लेकिन बढ़ते ओमिक्रोन वायरस के बिहार समेत कई राज्य में सरकार द्वारा सिनेमाघर बंद करने के निर्देश दिये जाने को लेकर इस फ़िल्म की ट्रेलर रिलीज का फैसला को टाल दिया गया है।फ़िल्म के निर्देशक देवेंद्र तिवारी ने बताया कि पूरी बनकर कम्प्लीट है,फ़िल्म देश भक्ति होने के टीम ने इसके ट्रेलर 26 जनवरी को रिलीज करने का फैसला लिया था,लेकिन भयानक संक्रमण को लेके इसी रोक लगा दिया गया है। जबकि अब इनकी नई डेट फरवरी के दूसरे सप्ताह की बताई जा रही है। ऐसे में दर्शको बहुत ज्यादा उत्सुकता से उस दिन का इंतज़ार है जब इसके ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा। हालांकि आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है।
वी प्रांजल फ़िल्म प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता बिपुल राय है,जबकि फ़िल्म को प्रस्तुत सत्यजीत राय कर रहे है। लेखक अरविंद तिवारी व देवेंद्र तिवारी की मेगा बजट में बनी फिल्म में रविकिशन और पवन सिंह दमदार किरदार में नजर आएंगे। बताते चलें कि दोनों सुपर स्टार लम्बे समय के बाद एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। बरहाल फिल्म में भोजपुरी जगत के तीन खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस अंजना सिंह, गरिमा परिहार और मणि भट्टाचार्य लीड रोल प्ले करती दिखेंगी। फिल्म की कहानी पूरी तरह से देश भक्ति पर केंद्रित है,जो टाईटल से ही पता चल रहा है।रविकिशन और पवन सिंह की देशभक्ति फ़िल्म” मेरा भारत महान “ट्रेलर रिलीज डेट टल गई है।
उल्लेखनीय यह है कि अभिनेता पवन सिंह ने निर्देशक व सिनेमाटोग्राफर देवेन्द्र तिवारी के निर्देशन में पहले भी काम कर चुके है उनके साथ उन्होंने भोजपुरी की सफलता फ़िल्म” मैंने उनको सजन चुन लिया” किया हैं ।अब देखना यह दिलचस्प होगा की फ़िल्म की ट्रेलर और फ़िल्म कितनी जल्दी रिलीज हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो