scriptरवि किशन ने ‘सनकी दरोगा’ का टीजर किया लॉन्च, स्वाति सिंह व यूपी डीजीपी ने कहा ये | Ravi Kishan Sanki Daroga teaser launch in Lucknow Taj Hotel | Patrika News

रवि किशन ने ‘सनकी दरोगा’ का टीजर किया लॉन्च, स्वाति सिंह व यूपी डीजीपी ने कहा ये

locationलखनऊPublished: Jun 14, 2018 04:05:43 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

भोजपुरी सुपरस्टार व बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रवि किशन ने सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का आज टीजर लॉन्च किया।

Sanki Daroga

Sanki Daroga

लखनऊ. भोजपुरी सुपरस्टार व बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रवि किशन ने सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का आज टीजर लॉन्च किया। फिल्म के टीजर लॉन्च के लिए उन्होंने राजधानी लखनऊ को चुना जहां होटल ताज में एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन हुआ। रवि किशन के अलावा फिल्म अभिनेत्री अंजना सिंह भी इस इवेंट में मौजूद थीं। वहीं यूपी डीजीपी ओपी सिंह, भाजपा की राज्य मंत्री स्वाति सिंह ने भी कार्यक्रम में शिरक की। फिल्म एक पुलिस अफसर की कहनी है जो बलात्कारियों के खिलाफ खड़ा है और उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए पूर्ण रूप से समर्पित है। टीजर लॉन्च के दौरान रवि किशन ने कहा बलात्कार और लोगों के गलत विचारों को लेकर यह फिल्म बनी है।
स्वाति सिंह ने कहा ये-

स्वाति सिंह ने इस दौरान कहा, हम अपने लड़कों को ऐसे संस्कार क्यों नहीं देते कि वो लड़कियों की इज्जत करें। इस बात पर मीडिया में आवाज उठनी चाहिए। उन्होंने बोला अगर मीडिया ने मेरा सपोर्ट न किया होता तो मैं आज इस पद पर नहीं होती।
डीजीपी ने दिया बयान-

इवेंट में यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने कहा इस फिल्म का पुलिस पर बड़ा असर पड़ेगा। हमने प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध को लेकर सख्त कानून बनाए हैं। शहरों से ज्यादा गांव में ऐसे अपराध होते हैं।
क्या है फिल्म में-

‘सनकी दरोगा’ में रवि किशन का दबंग पुलिस ऑफिसर का किरदार नजर आ रहा है। इस फिल्म में वे बलातकारियों को उनके जुर्म के लिए खौफनाक सजा देते हुए दिखाए दे रहे हैं। फिल्म के पोस्टर की टैग लाइन में भी यह लिखा लिखा है, ‘बलातकारियों के लिए दरोगा नहीं जल्लाद हैं हम’। बताया जा रहा है कि सनकी दरोगा फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। रवि किशन इस फिल्म के जरिए महि‍लाओं पर होने वाले जुर्म के खि‍लाफ आवाज उठा रहे हैं। सैफ किदवई के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी वर्ष अगस्त में रिलीज होगी।
रवि किशने सोशल मीडिया ट्विटर पर इस टीजर का लिंक भी शेयर किया है और दर्शकों से उनकी राय मांगी है। देखें टीजर-

https://twitter.com/ravikishann/status/1006920119816212480?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो