scriptअब Reliance Jio दे रहा है 100GB फ्री 4G इंटरनेट, अभी करें ये काम, उठाएं फायदा | Reliance Jio 100GB 4G data free offer with Oppo mobile phone UP India | Patrika News

अब Reliance Jio दे रहा है 100GB फ्री 4G इंटरनेट, अभी करें ये काम, उठाएं फायदा

locationलखनऊPublished: Nov 14, 2017 02:59:14 pm

OPPO ने Reliance Jio के साथ मिलकर एक शानदार ऑफर पेश किया है…

Reliance Jio 100GB 4G data free offer with Oppo mobile phone UP India

अब Jio दे रहा है 100GB फ्री 4G इंटरनेट, अभी करें ये काम

लखनऊ. चाइनीज मोबाइल मेकर OPPO ने रिलायंस जियो के साथ मिलकर उप्भोक्ताओं के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। नया OPPO स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को Reliance Jio अब 100GB 4G डेटा फ्री देगा। इसके लिए ग्राहकों को नए मोबाइल में रिलायंस जियो की सिम डालकर उसमें 309 रुपए या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। रिचार्ज कराने पर उन्हें 100GB 4G डेटा एक्स्ट्रा दिया जाएगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को अपने नए OPPO 4G फोन में MyJIO App डाउनलोड करना होगा।
फ्री मिलेगा 100 GB डेटा

आपको बता दें कि Reliance Jio का ये ऑफर OPPO के कुछ ही स्मार्टफोन्स के साथ लागू होगा। जियो का ये ऑफर Oppo F5, Oppo F3, Oppo F3 Plus और Oppo F1 Plus हैंडसेट के ग्राहकों को लगातार 10 रिचार्ज तक 10GB डेटा अतिरिक्त मिलेगा, जोकि कुल 100GB डेटा होगा। जबकि जियो का ये ऑफर Oppo F1s, Oppo A33F, Oppo A37F, Oppo A36Fw, Oppo A57 और Oppo A71 के ग्राहकों को सिर्फ 6 रिचार्ज तक ही मिलेगा। मतलब 10GB डेटा के हिसाब से ये कुल 60GB डेटा होगा। ग्राहकों के लिए इस ऑफर में डेटा की वैलिडिटी बेस प्लान के तरह ही होगी। साथ ही आपको बता दें कि जो डेटा अतिरिक्त मिलेगा उसे आप 48 घंटे के अंदर MyJIO App के My Voucher सेक्शन में देख सकेंगे।
उप्भोक्ताओं में खुशी

जियो के इस ऑफर पर लखनऊ के उप्भोक्ता हरिओम द्विवेदी ने कहा कि कंपनी ने शानदार मार्केटिंग से ग्राहकों को अपनी अोर खींचने का अच्छा तरीका निकाला है। एेसा करने से OPPO मेबाइल खरीदने वाले ग्राहकों को फ्री इंटरनेट का फायदा मिलेगा। साथ ही ग्राहक OPPO मोबाइल फोन भी खरीदेंगे। अभी नेट पैक अौर फोन दोनों महंगे हो गए हैं अौर अगर एेसे में अच्छे फोन के साथ अच्छा नेटपैक भी मिल रहा है तो ये तो सोने में सुहागा जैसी बात हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो