scriptReliance Jio cheapest Plan with 3gb daily data and 84 Days Validity | Jio का सबसे सस्ता प्लान, 3जेबी डेली डेटा और 84 दिनों की मिलेगी वैलिडिटी | Patrika News

Jio का सबसे सस्ता प्लान, 3जेबी डेली डेटा और 84 दिनों की मिलेगी वैलिडिटी

भारत के सबसे बड़े कंपनी में से एक Reliance Jio ने अपने ग्राहकों अक्सर नए नए प्लान देते रहते है | कुछ ही दिन पहले जिओ सहित कई कंपनी ने अपना रिचार्ज प्लान को बढ़ा दिए हैं | इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं जियो का सस्ता रीचार्ज प्लान के बारे में, जिसमें 3GB डेटा प्रतिदिन मिलता है और इसकी वैलिडिटी भी 84 दिन की है। इसके साथ ही, यह प्लान दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में काफी सस्ता भी है।

लखनऊ

Updated: January 14, 2022 02:15:24 pm

टेलीकॉम सेक्टर में इतिहास रचने वाले एशिया के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio कंपनी अपने सस्ते और अच्छे डेटा प्लान्स के चलते टेलीकॉम सेक्टर की दूसरी कंपनियों को काफी पीछे धकेल दिया है। हाल ही सभी निजी टेलीकॉम कंपनियों ने रीचार्ज के प्लान की कीमत में बढ़ोतरी की है। टेलीकॉम कंपनियों द्वारा रिचार्ज के दामों में बढ़ोतरी के बावजूद हम आपको बताने जा रहे हैं जियो के सस्ते रीचार्ज प्लान के बारे में, जिसमें 3GB डेटा प्रतिदिन मिलता है। इसकी वैलिडिटी भी 84 दिन की है। इसके साथ ही, यह प्लान दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में काफी सस्ता भी है।
jio.jpg
419 रुपये से शुरू होता है 3GB डेटा प्लान

टेलीकॉम सेक्टर में नया मुकाम हासिल करने वाली रिलायंस जियो कंपनी अपने रीचार्ज प्लान के जरिए यूजर्स को आकर्षित कर ही लेते हैं। जियो के डेली डेटा प्लान्स 1.5GB, 2GB और 3GB ऑफर के साथ हैं। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं रिलायंस जियो के 3GB डेली डेटा प्लान्स के बारे में और इस कड़ी में जियो का पहला प्लान 419 रुपये से शुरू होता है। इसमें ग्राहकों को 3GB डेटा रोजाना मिलता है।
28 दिन की वैधता के साथ मिलेगा 84GB डेटा

इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस प्लान के जरिये आप महीने में 84 जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन करने का ऑफर भी कंपनी देती है।
601 रुपये का प्लान भी यूजर्स करते हैं पसंद

इसके अलावा रिलायंस जियो का 601 रुपये का प्लान भी यूजर्स पसंद करती है। इसमें कंपनी ग्राहकों को प्रतिदिन 3जेबी डेटा के अलावा 6 जीबी डेटा एक्स्ट्रा ऑफर करती है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की होती है। इस प्लान के माध्यम से यूजेस 90 जीबी डेटा का फायदा उठा सकते हैं।
प्लान के साथ ही मिलती हैं कई सुविधाएं

इस प्लान के लाभ अभी समाप्त नहीं हुए हैं। आप इसके साथ ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी के साथ जियो ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं कॉलिंग की अनलिमिटेड सुविधा भी मिलती है। 3जेबी डेटा का लाभ प्रतिदिन देनेवाला जियो का यह सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की होती है।
फ्री कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस भी मुफ्त

इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस भी ग्राहक कर सकते हैं। इसके अलावा Jio ऐप्स का भी मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान के मूल्य की बात करें, तो यह प्लान 1199 रुपये का है। इस प्लान का लाभ ग्राहक 84 दिन तक उठा सकते हैं।
इस तरह भी आप कर सकते हैं रिचार्ज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो के इस रीचार्ज प्लान को रिलायंस जियो (reliance jio) कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट और माई जियो मोबाइल ऐप (My Jio App) पर अपडेट कर दिया है, जहां से आप रिचार्ज करा सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कम उम्र में ही दौलत शोहरत हासिल कर लेते हैं इन 4 राशियों के लोग, होते हैं मेहनतीबाघिन के हमले से वाइल्ड बोर ढेर, देखते रहे गए पर्यटक, देखें टाइगर के शिकार का लाइव वीडियोइन 4 राशि की लड़कियों का हर जगह रहता है दबदबा, हर किसी पर पड़ती हैं भारीआनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा, जुगाड़ जीप बनाने वाले शख्स को बदले में दी नई Mahindra BoleroFace Moles Astrology: चेहरे की इन जगहों पर तिल होना धनवान होने की मानी जाती है निशानीइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशदेश में धूम मचाने आ रही हैं Maruti की ये शानदार CNG कारें, हैचबैक से लेकर SUV जैसी गाड़ियां शामिल

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवारेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदUP Assembly Elections 2022 : सपा सांसद आजम खां जेल से ही करेंगे नामांकन, कोर्ट ने दी अनुमतिरायबरेली में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, कई गंभीर, जांच के आदेशक्या योगी आदित्यनाथ फिर बनेंगे यूपी के मुख्यमंत्री? जानिए क्या कहती हैं ज्योतिषीयों की भविष्यवाणीकांग्रेस युक्त भाजपा! कविता के जरिए शशि थरूर ने पार्टी छोड़ रहे नेताओं और बीजेपी पर कसा तंजRPN Singh के पार्टी छोड़ने पर बोले CM गहलोत, आने वालों का स्वागत तो जाने वालों का भी स्वागत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.