scriptJIO ने ऑफर की बढ़ाई लास्ट डेट तो लखनऊ के आउटलेट्स पर उमड़ी भीड़, रिचार्ज कराने की लगी होड़ | Reliance JIO recharge plan cashback offer UP India News | Patrika News

JIO ने ऑफर की बढ़ाई लास्ट डेट तो लखनऊ के आउटलेट्स पर उमड़ी भीड़, रिचार्ज कराने की लगी होड़

locationलखनऊPublished: Nov 29, 2017 10:16:25 am

जल्द उठाइये जियो के इस ऑफर का फायदा…

Reliance JIO recharge plan cashback offer UP India News

Reliance Jio

लखनऊ. Reliance JIO ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास कैशबैक ऑफर पेश किया था। इस ऑफर की आखिरी तारीख 25 नवंबर तक थी। लेकिन अब जियो ने इसकी लास्ट डेट बढ़ाकर 15 दिसंबर 2017 कर दिया है। इसका मतलब रिचार्ज कराने पर जियो अब आपको 15 दिसंबर तक कैशबैक ऑफर का फायदा देने जा रहा है।
आउटलेट्स पर भीड़

जियो के इस कैशबैक ऑफर की आखिरी तारीख बढ़ने के बाद से लखनऊ में जियो आउटलेट्स पर कस्टमर्स की भीड़ देखने को मिल रही है। जियो आउटलेट्स पर काम कर रहे लोगों ने बताया कि जब से लोगों को ऑफर की लास्ट बढ़ने की जानकारी मिली है वे रिचार्ज कराने के लिए आ रहे हैं। ऐसे कस्टमर्स भी रिचार्ज कराने आ रहे हैं जो अपना नंबर जियो से पोर्ट कराने जा रहे थे। उनका कहना है कि जियो कम दाम में ज्यादा से ज्यादा सुविधा दे रहा है इसलिए कस्टमर्स ने अपना मन बदल लिया है। वहीं लखनऊ के इंदिरा नगर निवासी आशीष पांडेय भी जियो का सिम यूज करते हैं। उनका कहना है कि जियो के इस ऑफर से उनको काफी फायदा हुआ है। वहीं दुबग्गा निवासी हरिओम द्विवेदी ने बताया कि आज जिस तरह हर तरफ महंगाई बढ़ रही है, उसमें इस तरह के ऑफर से हम काफी बचत कर सकते हैं।
2,599 तक का कैशबैक

आपको बता दें कि जियो अपने ग्राहकों को 399 या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर 2,599 रुपए तक का कैशबैक दे रहा है। लेकिन यह ऑफर केवल अॉनलाइन रिचार्ज करने पर ही मिलेगा। मतलब अगर आप 399 रुपए का रिचार्ज करते हैं तो इसपर जियो आपको 400 रुपए का कैशबैक दे रहा है। इस कैशबैक में 50-50 रुपए के 8 वाउचर होंगे। आप इश कैशबैक वाउचर का फायदा अगले 8 रिचार्ज पर 50-50 रुपए का डिस्काउंट लेके उठा सकते हैं। मतलब जियो का जो रिचार्ज 399 रुपए का है वह आपको 349 रुपए में मिलेगा।

कैसे मिलेगा फायदा

साथ ही आपको बता दें कि 400 रुपए के ये वाउचर आपको जियो ऐप में मिलेंगे। 300 रुपए मोबाइल वॉलेट में और बचे हुए पैसे के शॉपिंग वाउचर मिलेंगे।
अगर आप किसी दूसरे डिजिटल वॉलेट से रिचार्ज करते हैं तो भी कैशबैक मिलेगा…
मोबिक्विक से जियो के नए यूजर्स 399 रुपए का रिचार्ज करते वक्त NEWJIO कोड डालेंगे तो 300 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा। वहीं पुराने यूजर्स को JIO149 कोड डालना है। पुराने यूजर्स को 149 रुपए का कैशबैक मिलेगा।
अमेजन पे से 399 रुपए का रिचार्ज करने पर नए यूजर्स को 99 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 20 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

पेटीएम से जियो का 399 रुपए का रिचार्ज करते वक्त नए यूजर NEWJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा पुराने यूजर्स PAYTMJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 15 रुपए का कैशबैक मिलेगा।
फ्रीचार्ज से रिचार्ज करने पर जियो के पुराने यूजर्स को JIO50 कोड डालकर 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं फ्रीचार्ज पर जियो के पुराने यूजर्स के लिए कोई ऑफर नहीं है।

फ्लिपकार्ट के फोनपे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 75 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 30 रुपए का कैशबैक मिलेगा।
एक्स्सि पे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा। अगर आप पुराने यूजर हैं तो आपको 35 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो