scriptसिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिया अखिलेश यादव के ट्वीट का जवाब | Reply to Akhilesh tweet matter of Brahmalin Mahant Narendra Giri | Patrika News
लखनऊ

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिया अखिलेश यादव के ट्वीट का जवाब

(akhilesh yadav tweet) उनको न गिरफ्तारियां न दिख रहीं न सीबीआई जांच की सिफारिश

लखनऊSep 24, 2021 / 04:53 pm

Ritesh Singh

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिया अखिलेश यादव के ट्वीट का जवाब

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिया अखिलेश यादव के ट्वीट का जवाब

लखनऊ,(akhilesh yadav tweet)अखिलेश ब्रह्मलीन महंत नरेंद्र गिरी के मामले में न शासन चुप और न प्रशासन मौन। अलबत्ता आपको सुनाई और दिखाई देना बंद हो गया है।(akhilesh yadav tweet) ब्रह्मलीन महंत नरेंद्र गिरि के मामले से संबंधित जो गिरफ्तारियां हुईं हैं। सरकार ने बिना देर किए सीबीआई जांच की जो सिफारिश की उस बारे में आपका कहना है।
(akhilesh yadav tweet)यह बातें उत्तरप्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने गुरुवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से जारी एक ट्वीट के जवाब में कही। मालूम हो कि अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि
“(akhilesh yadav tweet) शासन की चुप्पी, प्रशासन का मौन स्व. नरेंद्र गिरि को माननेवालों के लिए गहरे अवसाद का कारण बन रहा है। सत्य का प्रकाशन, शासन की प्राथमिकता होनी चाहिए न कि सत्य का आच्छादन”
(akhilesh yadav tweet) इसके जवाब में सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि अखिलेश पूर्व मुख्यमंत्री और एक पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने की मर्यादा का तो ख्याल रखिए। लाश पर राजनीति आपको शोभा नहीं देती। यह काम तो गिद्धों का है। आपको भाजपा का कोई भी अच्छा काम दिखता नहीं है तो दोष आपका है। (akhilesh yadav tweet)थोड़ा धैर्य रखना सीखें। इस अधीरता से सत्ता में आने का आपका ख्वाब पूरा होने से रहा। (akhilesh yadav tweet)अलबत्ता जगहंसाई जरूर होगी, हो भी रही है आपके ऊल-जुलूल बयानों और आत्ममुग्धता के कारण।

Home / Lucknow / सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिया अखिलेश यादव के ट्वीट का जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो