रिटायर महिला सब इंस्पेक्टर पुष्पा दुबे ने दान किये एक करोड़ दस लाख रुपये, सीएम योगी ने की तारीफ

पुष्पा दुबे ने कहा कि वह सीएम योगी के कामों से काफी प्रभावित हैं और अपनी सम्पत्ति दान करना चाहती हैं...

लखनऊ. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते देश एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है। संकट की ऐसी घड़ी में उत्तर प्रदेश की एक रिटायर्ड महिला सब इंस्पेक्टर मदद के लिए हाथ आगे आई हैं। रिटायर्ड महिला सब इंस्पेक्टर पुष्पा दुबे ने सहायता कोष में 1 करोड़ 10 लाख का दान दिया। इसके अलावा पुष्पा बेसहारा लोगों को छत देने के लिए अपना प्लॉट और शेल्टर होम भी दान करना चाहती हैं।


दान किये एक करोड़ दस लाख

सेवानिवृत्त पुलिस सब इंस्पेक्टर पुष्पा दुबे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पहुंचकर प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए 1 करोड़ और मुख्यमंत्री पीड़ित सहायता कोष के लिए 10 लाख रुपये का चेक भेंट किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए सीएम योगी द्वारा उठाए जा रहे प्रयासों की भी सराहना की। पुष्पा दुबे ने कहा कि वह सीएम योगी के कामों से काफी प्रभावित हैं और अपनी सम्पत्ति दान करना चाहती हैं।


सीएम योगी ने सराहा

पुष्पा दुबे के इस जज्बे से सीएम योगी काफी खुश हुए। उन्होंने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि राज्य सरकार पीएम मोदी के मार्गदर्शन में जनता के हितों और कल्याण के लिए लगातार काम कर रही है। जनता के सहयोग और समर्थन से राज्य सरकार लगातार इस संकट से निपट रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुष्पा दुबे की भावनाओं की सराहना करते कहा कि राज्य सरकार भविष्य में आवश्यकता के दृष्टिगत उन्हें अपनी सम्पत्ति दान करने के सम्बन्ध में सूचित करेगी।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned