जब अचानक कार के सामने आया सांड तो ड्राइवर ने डिवाइडर पर चढ़ा दी कार,

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा

बाराबंकी. लखनऊ फैजाबाद हाइवे पर रसौली के पास सांड से टकराकर एक मारुति कार अनियंत्रित होकर ट्रक के सामने आ गई। कार को बचाने के चक्कर में ट्रक पिकअप से टकरा गया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये हैं। घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो गंभीर घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है, अन्य का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

चश्मदीदों ने बताया एक मारुति कार लखनऊ की तरफ से फैजाबाद जा रही थी, तभी उसके सामने अचानक एक सांड आ गया। सांड को बचाने के चक्कर में मारुति कार ड्राइवर अपना संतुलन खो बैठा और उसने डिवाइडर से कार को फंदाकर दूसरी तरफ कुदा दिया। इसके बाद मारुति को बचाने के चक्कर में फैजाबाद की तरफ से आ रही ट्रक और हाफ डाला हादसे का शिकार हो गए। पिकअप में सवार लोग आजमगढ़ में सिख मार्शल आर्ट का एक प्रोग्राम कर आ रहे थे।

Hariom Dwivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned