समतामूलक चौराहे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, दर्जनों यात्री घायल, अस्पताल में भर्ती

समतामूलक चौराहे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, दर्जनों यात्री घायल, अस्पताल में भर्ती

Akansha Singh | Publish: Apr, 17 2018 11:14:54 AM (IST) | Updated: Apr, 17 2018 11:17:04 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

राजधानी लखनऊ में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया।

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। गोमतीनगर थानाक्षेत्र में एक ट्रक और एक बस आपस में टकरा गई, जिसमें करीब दो दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है व एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस समतामूलक चौराहे के पास पहुंची थी कि तेज रफ्तार ट्रक ने साइड से बस के बीचोंबीच जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए और सड़क से चार कदम पीछे खिसक गई। टक्कर लगने के बाद बस समतामूलक पर बने ट्रैफिक पुलिस बूथ के पास डिवाडर में जा टकराई। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर बस में फंसे घायलों को निकालकर लोहिया पहुंचाया

जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 6:30 बजे कैसरबाग से गोरखपुर जा रही परिवाहन निगम की रोडवेज बस में लगभग 50 से 60 सवारी बैठी थी। जिसमें गोमतीनगर के समता मूलक चौराहे के पास एक ट्रक स्पीड से आकर बस में साइड से जा घुसा। जिससे बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और बस में सवार दो दर्जन से अधिक लोग इस हादसे में घायल हो गए जिसको पास के लोहिया हॉस्पिटल पहुंचाया गया, वहीं एक युवक मुकेश की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसको ट्रामा रेफर कर दिया गया है।

बस कंडक्टर ने बताया कि

बस के कंडक्टर सुभास सिंह गुप्ता ने बताया कि सुबह कैसरबाग से गोरखपुर जा रही बस में समतामूलक चौराहे के पास तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक बस की बाईं साइड में आ घुसा जिससे बस में सवार ज्यादातर लोग घायल हो गए जिनका इलाज लोहिया हॉस्पिटल में चल रहा है वहीं मुकेश को ट्रामा भेजा गया है जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ट्रक चालक मौके से फरार

बस के कंडक्टर सुभास सिंह गुप्ता ने बताया कि ट्रक चालक सड़के हादसे के बाद से गायब है। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों के आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया।

Ad Block is Banned