scriptबदमाशों ने तीन घरों में डाली 50 लाख की डकैती, पुलिस भी देखकर रह गई हैरान | Robbery in 3 houses in banthra | Patrika News

बदमाशों ने तीन घरों में डाली 50 लाख की डकैती, पुलिस भी देखकर रह गई हैरान

locationलखनऊPublished: Jun 02, 2019 10:12:21 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– घरवालों को बंधक बनाकर तीन घरों में डाली 50 लाख की डकैती- घर की छत से अन्दर घुस कर घरवालों को बनाकर की लूट की घटना को दिया अंजाम

Robbery in 3 houses in banthra

बदमाशों ने तीन घरों में डाली 50 लाख की डकैती, पुलिस भी देखकर रह गई हैरान

लखनऊ. शहर में चोरी, डकैती के मामलेे कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ऐसे ही एक मामला राजधानी के बंथरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव से संज्ञान में आया हैं। जहां पर बदमाशों ने घर वालों को उनके घर में ही बंधक बनाकर 50 लाख रुपए की लूट करके भाग गए। बदमाशों ने इस लूट की घटना को करीब रात 3 बजे अंजाम दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बदमाशों ने गांव के बुद्घराम, संतोष और राम प्रताप के घर रात में बंधक बनाकर 50 लाख का डाका डाला है। इस घटना को अंजाम देने बदमाश घर की छत से अन्दर आए थे और सभी लोगों को घर के अन्दर ही बंधक बनाकर खूब पिटाई की और 50 लाख रुपए लूटकर भाग गए गए।

नारायणपुर गांव के निवासी पीड़ित रामप्रताप के अनुसार बताया जा रहा है कि उसकी बेटी की शादी हुई थी जिसके लिए लाखों रुपए का जेवर बनवाया था। बदमाश बंधक बनाकर पिटाई करके सारा सामान लूट ले गए। जिसकी शिकायत संबंधित थाने में पुलिस को सूचित कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो