scriptराजधानी में कूरियर कंपनी में डाका, कर्मचारियों को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम | Robbery in the courier company in the capital Lucknow | Patrika News

राजधानी में कूरियर कंपनी में डाका, कर्मचारियों को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम

locationलखनऊPublished: Mar 02, 2021 03:04:10 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– चप्पे चप्पे पर तैनाती का दावा करने वाली पुलिस को कानों-कान खबर तक नहीं

1_4.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ में लूट, डकैती की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मामला गाज़ीपुर थाना क्षेत्र का है, जहां बाइक सवार बदमाश डकैती की घटना को अंजाम देकर बड़ी आसानी से फरार हो जाते हैं और चप्पे चप्पे पर तैनाती का दावा करने वाली पुलिस को कानों-कान खबर तक नहीं लगती है। शहर के पॉश इलाके में 6 से 8 बदमाशों ने एक कूरियर कंपनी पर धावा बोलकर लाखों रुपए की नगदी समेत सामान लूट ले गए।

लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र स्थित रविंद्र पल्ली कॉलोनी वीवीआईपी इलाके में डकैती की बड़ी वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है। इस घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक, सात से आठ बाइक सवार बदमाश कूरियर कंपनी पहुंचे। यहां इन बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर असलहे के बल पर डकैती की। इस दौरान लाखों रुपये कैश के साथ-साथ वहां रखा हुआ सामान डकैत ले गए।

हालांकि, जब घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस महकमे में अफरातफरी का माहौल बन गया और तुरंत घटनास्थल पर चार पांच थानों की फोर्स के साथ-साथ क्राइम ब्रांच और जेसीबी क्राइम नीलाब्जा चौधरी पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। फिलहाल, इस पूरे मामले से आलाअधिकारी जवाब देने से बच रहे हैं। ऐसे में अब देखना यह होगा कि, लखनऊ पुलिस इस डकैती की वारदात का खुलासा कब तक कर पाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो