script25 लाख रुपये का कैश लोन दे रहा है ये बैंक, तुरंत उठाएँ फायदा | rs 25 lakh cash loan from pnb tatkal yojana see the full detail | Patrika News

25 लाख रुपये का कैश लोन दे रहा है ये बैंक, तुरंत उठाएँ फायदा

locationलखनऊPublished: Nov 18, 2021 02:23:48 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं और आपको पैसे की कमी पड़ रही है तो एक बैंक है जो 1 लाख से लेकर 25 लाख रुपये तक का कैश लोन तत्काल दे रहा है। दरअसल पीएनबी अपने ग्राहकों को तत्काल योजना के तहत हैसल फ्री क्रेडिट की सुविधा दे रहा है। पीएनबी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

bank_cash.jpg

bank

Tatkal Loan Yojana: अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं और आपको पैसे की कमी पड़ रही है तो एक बैंक है जो 1 लाख से लेकर 25 लाख रुपये तक का कैश लोन तत्काल दे रहा है। दरअसल पीएनबी अपने ग्राहकों को तत्काल योजना के तहत हैसल फ्री क्रेडिट की सुविधा दे रहा है। पीएनबी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।
पंजाब नेशनल (Punjab National Bank) की ओर से ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं दी जाती हैं। अगर आपका भी पीएनबी (PNB) में खाता है तो अब आपको 1 लाख रुपये से लेकर 25 लाख रुपये तक का फायदा मिलेगा। तो अगर आप कोई भी अपना बिजनेस शुरू करने का प्लान कर रहे हैं या फिर आपको अपने फर्म, कंपनी के लिए फाइनेंशियल हेल्प चाहिए तो वह भी आप आसानी से ले सकते हैं।
पीएनबी तत्काल योजना

पंजाब नेशनल बैंक की इस सुविधा का नाम पीएनबी तत्काल योजना है। बैंक ने इसके बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है और इसका मुख्य उद्देश्य हैशल फ्री क्रेडिट की सुविधा देना है।
PNB ने किया ट्वीट

पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है। बैंक ने ट्वीट में लिखा है कि पीएनबी तत्काल योजना के तहत कैश क्रेडिट और टर्म लोन के रूप में पाएं वित्तीय मदद। इस योजना के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक https://tinyurl.com/6r92wkcw पर भी विजिट कर सकते हैं।
किन लोगों को मिलेगा फायदा?

इस स्कीम का फायदा बिजनेस, फर्म, कंपनी, लिमिटेड पार्टनरशिप, को-ऑपरेटिव सोसाइटी, ट्रस्ट को मिलेगा। बता दें इस स्कीम का जो भी फायदा ले रहा है उसके पास जीएसटी नंबर होना जरूरी है। जो भी इस स्कीम का फायदा लेगा उनको जीएसटी रजिस्टर्ड होना जरूरी है।
मिलेंगे ये फायदे

इसमें ग्राहकों कैश क्रेडिट फॉर वर्किंग कैपिटल की सुविधा मिलेगी।

इसके अलावा फिक्सड एसेट को खरीदने के लिए टर्म लोन की सुविधा मिलेगी।

कितने समय के लिए ले सकते हैं लोन-
पीएनबी की इस स्कीम के तहत आप कैश क्रेडिट एनुअल रिन्युअल के बाद एक साल तक के लिए ले सकते हैं। वहीं, आप टर्म लोन 7 साल (इसमें 6 महीने का मॉरेटोरियम पीरियड जुड़ा रहेगा) तक के लिए ले सकते हैं।
ब्याज की दर

इसमें ब्याज की दर बैंक पॉलिसी गाइडलाइन के मुताबिक होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो