बाघा, बावरी और सोढ़ी नवाबों के शहर में

बाघा, बावरी और सोढ़ी नवाबों के शहर में
Sab TV

‘सब सम्पर्क‘ एक आकर्षक पहल है, जोकि दर्शकों के लिए सब के पसंदीदा कलाकारों को उनके समक्ष लेकर आती है। यहां लोगों को अपने पसंदीदा कलाकारों के चरित्रों को देखने, उनके करीब आने और उनसे बातचीत करने का अवसर मिलता है।

लखनऊ. सब टीवी के भव्य एवं रोमांचक उपभोक्ता-सम्पर्क कार्यक्रम ‘सब सम्पर्क‘ ने सब टीवी के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘की बेहद चर्चित जोड़ी बाघा (तन्मय वेकारिया) और बावरी (मोनिका भदौरिया) के साथ ही सोढ़ी (गुरूचरण सिंह) को लखनऊ में अपने चाहने वालो से रू-ब-रू करवाया गया। ‘सब सम्पर्क‘ एक आकर्षक पहल है, जोकि दर्शकों के लिए सब के पसंदीदा कलाकारों को उनके समक्ष लेकर आती है। यहां लोगों को अपने पसंदीदा कलाकारों के चरित्रों को देखने, उनके करीब आने और उनसे बातचीत करने का अवसर मिलता है।

सब टीवी के सर्वाधिक पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे प्यारे कलाकार बाघा, बावरी एवं सोढ़ी नवाबों के शहर लखनऊ में दर्शकों से मिले। शो के मौजूदा ट्रैक का फोकस बाघा और बावरी पर है, जो एक-दूसरे से प्यार करते हैं और आखिरकार अगला कदम उठा रहे हैं एवं सगाई करने का फैसला किया है। जेठालाल (दिलीप जोशी) और समूची गोकुलधाम सोसायटी बाघा की मदद कर रहे हैं, ताकि वह बावरी के माता-पिता का दिल जीत सके। बावरी के माता-पिता इस बात से अनजान हैं कि बाघा गडा इलेक्ट्रानिक्स में काम करता है और धनवान व्यक्ति नहीं है। बाघा की मदद करने के लिये अपनी दुकान में वर्कर की तरह काम करने के बाद जेठालाल (दिलीप जोशी ) इन दोनों की एक बार फिर मदद करेंगे और इस बार वह अपने ही घर में नौकर बने हैं, ताकि बावरी के घरवालों का दिल जीतने में बाघा की मदद की जा सके। तन्मय वेकारिया, जोकि सब टीवी के तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाघा का किरदार निभा रहे हैं, ने कहा, ‘‘मैं लखनऊ घूमकर बहुत उत्साहित हूं।

मैंने इस शहर और यहां की मेजबानी के बारे में काफी कुछ सुना है। बाघा और बावरी आखिरकार एक होने जा रहे हैं और समूची गोकुलधाम सोसायटी इसे संभव बनाने में उनकी मदद कर रही है।‘‘सब टीवी के तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बावरी की भूमिका निभा रहीं मोनिका भदौरिया ने कहा, ‘‘लखनऊ में प्रशंसकों के साथ बात-चीत करना हमारे लिये वाकई में प्रेरणादायक था। उनका प्यार पाकर मैं खुद को खुशनसीब महसूस कर रही हूं। हमें उम्मीद है कि हम भविष्य में भी अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहेंगे।‘‘गुरूचरण सिंह, जोकि सब टीवी के तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में नजर आ रहे हैं, ने कहा, ‘‘मैं पहले लखनऊ आ चुका हूं और इस शहर में काफी एनर्जी एवं सकारात्मकता है। मुझे ख़ुशी है कि हमारे प्रशंसक शो के मौजूदा ट्रैक को पसंद कर रहे हैं और हमें इसके लिये बेहद सकारात्मक फीडबैक मिल रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काफी नये ट्विस्ट आने वाले हैं और हम उम्मीद करते हैं दर्शको को वह अच्छा लगेगा।''

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned