scriptकॉमेडी की कोई Expiry date नहीं होती : साहिल खट्टर | Sahil khattar will do comedy for a telivision channel | Patrika News

कॉमेडी की कोई Expiry date नहीं होती : साहिल खट्टर

locationलखनऊPublished: Mar 15, 2016 08:41:00 pm

Submitted by:

Prashant Srivastava

कॉमेडियन-होस्ट साहिल खट्टर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के साथ नए अंदाज में नजर आएंगे

sahil khattar

sahil khattar

लखनऊ. यू-ट्यूब पर अक्सर आपने इन्हें अपने सटायर या जोक्स से लोगों को इंटरटेन करते देखा होगा लेकिन अब आप टीवी पर भी इन्हें गुदगुदाते हुए देखेंगे। कॉमेडियन और होस्ट साहिल खट्टर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के साथ टाटा स्काई कॉमेडी सर्विस पर नए अंदाज में नजर आएंगे। इस चैनल पर वे लोगों को अलग-अलग अंदाज में हंसाते दिखेंगे। सर्विस के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे साहिल ने अपने करियर से जुड़ी तमाम बातें कीं।

स्पॉन्टेनियस होना जरूरी

साहिल के करियर में Being Indian नाम के यू-ट्यूब चैनल का अहम रोल रहा है। इस शो में उनके कॉमेडी प्रैंक काफी चर्चित रहे थे। साहिल कहते हैं कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अपना कॉमिक टैलंट दिखाने का बेहतरीन जरिया है। इंटरनेट ने ही उन्हें कॉमेडी कि दुनिया में पहचान दिलाई है। सोशल मीडिया के जमाने में ऑनलाइन प्रचार का सही प्रयोग बेहद जरूरी है। उनके मुताबिक कॉमडी की कोई एक्सपायरी डेट नहीं होती।

पुराने कॉमिक शोज भी दिखेंगे

साहिल ने बताया कि यह सर्विस एक तरह से 24 घंटे का कॉमेडी चैनल है जिसमें लोगों ऑफिस-ऑफिस जैसे कॉमेडी के सदाबहार शोज़ भी देखने को मिलेंगे और साथ ही नए कॉमिक प्रैंक्स भी। कई कॉमिक प्रैंक्स में साहिल खट्टर और मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा अपनी कॉमिक स्किल्स दिखाते नजर आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो