आचार्य प्रमोद कृष्णम की जीत के लिए साधु-संतों ने किया हठ योग

आचार्य प्रमोद कृष्णम की जीत के लिए साधु-संतों ने किया हठ योग

Karishma Lalwani | Publish: May, 01 2019 04:19:40 PM (IST) | Updated: May, 01 2019 04:19:41 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम के समर्थन में देशभर से साधु-संतों ने हठ योग किया

लखनऊ. कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम के समर्थन में देशभर से साधु-संतों ने हठ योग किया। आचार्य प्रमोद की जीत के लिए बड़ी संख्या में साधु-संतों और महात्माओं ने हटयोग कर पदयात्रा निकाली। कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 10 बजे हुई। इसके बाद शाम में हनुमान सेतु मंदिर से गांधी प्रतिमा तक पद यात्रा निकाली गई।

 

pramod krishnam

मोदी सरकार को हटाने के लिए एकजुट हुए साधु-संत

कम्प्युटर बाबा के नाम से चर्चित नामदेवदास त्यागी बाबा के नेतृत्व में देशभर से आए साधु-संतों ने हठ योग कर पदयात्रा निकाली। कम्प्युटर बाबा ने बताया कि मोदी सरकार को हटाने के लिए सभी संत एकजुट हैं। मोदी सरकार झूठी है और उनका विश्वास उनपर से उठ चुका है। भगवान राम के नाम पर राजनीति करने वाली योगी सरकार अब शहीदों के नाम पर वोट मांग रही है। भाजपा सरकार नोटबंदी और जीएसटी जैसी चीजों पर वोट नहीं मांग रही। इस सरकार को हटाने के लिए सभी साधु संत एक मन बना चुके हैं।

ये भी पढ़ें: कई सीटों पर ऐसे उम्मीदवार उतारे जो कांटेंगे बीजेपी का वोट: प्रियंका गांधी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned