साक्षी मिश्रा से शादी कर चर्चा में आए अजितेश ने सरेआम छात्र को पीटा, थाने में साक्षी ने कहा- सर, अजितेश को छोड़ दो...

भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के पति अजितेश और उसके दोस्त व समाजवादी युवजन सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष वैभव गंगवार को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

By: Karishma Lalwani

Published: 31 May 2020, 12:06 PM IST

लखनऊ. भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के पति अजितेश और उसके दोस्त व समाजवादी युवजन सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष वैभव गंगवार को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों की गिरफ्तारी बाइक सवार एक व्यक्ति को पीटने व थाने में हंगामा करने के आरोप में की गई है। एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार देर रात बरेली में कार ओवरटेक करने से बौखलाए अजितेश ने अपने दोस्त वैभव गंगवार के साथ एक बाइक सवार को सरेराह बुरी तरह पीटा था। पुलिस से भी अभद्रता की थी। दोनों ने थाने में अपने बचाव में हंगामा किया था इसलिए दोनों को लॉकअप में बंद कर दिया था। देर रात पीड़ित की तहरीर पर लूट, मारपीट और धमकाने के अलावा आवास विकास चौकी इंचार्ज की तरफ से लॉकडाउन के उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इसके बाद शनिवार को दोनों को जेल भेज दिया गया।

साक्षी मिश्रा से शादी कर चर्चा में आए अजितेश ने सरेआम छात्र को पीटा, थाने में साक्षी ने कहा- सर, अजितेश को छोड़ दो...

यह है पूरा मामला

आरोप है कि शुक्रवार देर रात बरेली के राजेंद्रनगर इलाके में अजितेश गऔर उसके दोस्त वैभव ने गुंडागर्दी की थी। उन्होंने सामने से आ रहे एक बाइक सवार की इसलिए पिटाई की थी क्योंकि उसने कार को ओवरटेक कर लिया था। अजितेश और वैभव ने बाइक सवार का मोबाइल छीन उसके साथ मारपीट की। पुलिस प्रेमनगर थाने ले आई तो वहां भी दोनों ने हंगामा किया। उधर पीड़ित दीपांश माहेश्वरी ने बताया कि वस अपने दोस्त के पिता की दवा लेने वीर सावरकर नगर गए थे। रात 10.15 बजे बाइक से लौट रहे थे। सेलेक्शन प्वाइंट चौराहे के पास उसने उत्तराखंड नंबर की एक एसयूवी को ओवरटेक किया। इसके बाद एसयूवी ने उनका पीछा शुरू कर दिया। मस्जिद के पास उनकी बाइक को साइड में धक्का दे कर गिरा दिया। इसके बाद दोनों ने उसे पीटना शुरू कर दिया।

चीख पुकार पर पहुंची पुलिस

पिटाई करने के बाद अजितेश और वैभव जब वापस जाने लगे तो पीड़ित ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इससे दोनों और भड़क गए। दोबारा दोनों ने उसे जमकर पीटा और मोबाइल छीन लिया। आरोप है कि चीख पुकार सुनकर जब पुलिस पहुंची तो दोनों उनसे भी भिड़ गए। तब पुलिस उन्हें प्रेमनगर थाने ले गई। वहां भी दोनों ने हंगामा किया। बाद में पता चला कि हमलावरों में एक सपा नेता वैभव गंगवार और दूसरा भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा से प्रेम विवाह कर चर्चा में आने वाले अजितेश हैं।

साक्षी मिश्रा से शादी कर चर्चा में आए अजितेश ने सरेआम छात्र को पीटा, थाने में साक्षी ने कहा- सर, अजितेश को छोड़ दो...

मस्जिद के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

जनकपुरी के पास स्थित मस्जिद के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में शुक्रवार रात की पूरी घटना कैद हो गई। इसमें अजितेश और वैभव दीपांश को रोककर बुरी तरह लात-घूंसों से पीटते नजर आ रहे हैं। सीसीटीवी कैमरों के अलावा वहां मौजूद अन्य लोगों ने भी पुलिस को दोनों की हरकतों के बारे में बताया। दीपांश ने अपने मोबाइल से इन लोगों का वीडियो बनाकर वायरल किया।

पीएससी प्री क्वॉलिफाइड है दीपांश

दीपांश ने पुलिस को बताया कि उसके पिता प्रदीप माहेश्वरी एक निजी अस्पताल में मेडिकल स्टोर चलाते हैं। वह पीसीएस का प्री एग्जाम क्वालीफाई कर चुका है और अब मेंस की तैयारी में जुटा है।

ये भी पढ़ें: राष्ट्र की प्रगति व कोरोना मुक्ति के लिए दुनियाभर में गायत्री महायज्ञ का शुभारंभ, 15 करोड़ जातक होंगे शामिल

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned