सलमान नदवी का पलटवार, धोखा देकर रविशंकर के करीब आया है अमरनाथ

सलमान नदवी का पलटवार, धोखा देकर रविशंकर के करीब आया है अमरनाथ

Laxmi Narayan | Publish: Feb, 15 2018 07:07:49 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

सलमान नदवी ने कहा कि ऐसे लोगों के आरोपों को मैं तवज्जो नहीं देता।

लखनऊ. ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के कार्यकारी सदस्य पद से हटाए जाने के बाद सलमान नदवी पर अयोध्या सदभावना समन्वय समिति के अध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा ने मस्जिद की जमीन को शिफ्ट करने के एवज में पांच हज़ार करोड़ रूपये मांगने का आरोप लगाया है । नदवी ने इस आरोप को निराधार बताया है। उन्होंने अमरनाथ के आरोपों को नकारते हुए कहा कि उनकी श्री श्री रविशंकर से बात हुई है और अमरनाथ के आरोपों से वे भी परेशान हैं।

यह भी पढें - अब यूपी में सरकारी स्कूलों की छात्राओं को मुफ्त मिलेगा सैनेटरी नैपकीन

यह भी पढें - रेलवे ने 10 स्पेशल ट्रेनों का किया ऐलान, नहीं मिला टिकट तो इनमें कराएं रिजर्वेशन

श्री श्री रविशंकर से हुई बात

सलमान नदवी ने कहा कि ऐसे लोगों के आरोपों को मैं तवज्जो नहीं देता । अमरनाथ मिश्रा के आरोपों का अब श्री श्री रविशंकर ही जवाब देंगे । नदवी ने कहा कि इन आरोपों के बाद उनकी रविशंकर से बात हुई है और अमरनाथ के बेतुके आरोपों से रविशंकर भी परेशान हैं। नदवी ने कहा कि यह शख्स धोखा देकर रविशंकर के करीब आया है। मैंने इस बारे में श्री श्री रविशंकर से फोन पर बात की है।

यह भी पढें - एनकाउंटर को फर्जी बताने पर सपा को भाजपा ने दिया यह जवाब

यह भी पढें - बुंदेलखंड के किसानों के लिए सरकार ने किया राहत का ऐलान, आंदोलन की राह पर किसान

अमन का एजेंडा जारी रहने का दावा

सलमान नदवी ने कहा कि ऐसे बयानों के बाद भी अमन के अमन के एजेंडे पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हम इंसानियत के एजेंडे के साथ चले थे और उसका काम जारी रहेगा। नदवी ने कहा कि कुछ लोग नहीं चाहते कि देश में अमन रहे।

यह भी पढें - कैसे बढे किसानों की आमदनी, यूपी सरकार की कर्जमाफी से असंतुष्ट हैं किसान

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned