अवैध खनन मामले पर सपा का भाजपा पर बड़ा हमला, कहा- यह तो ईनाम है

अवैध खनन मामले में लग रहे आरोपों से समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव बेफिक्र हैं।

By: Abhishek Gupta

Updated: 10 Jan 2019, 04:33 PM IST

लखनऊ. अवैध खनन मामले में लग रहे आरोपों से समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव बेफिक्र हैं। मंगलवार को उनका बयान व सोशल मीडिया पर साझा की गई उनके परिवार के साथ तस्वीर इसका उदाहरण हैं। वहीं अब फ्रंटफुट पर आकर उन्होंने अवैध खनन के ही एक दूसरे मामले को लेकर यूपी सरकार पर हमला किया है। आपको बता दें कि बुधवार को सोनभद्र में बालू साइट पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष देखने को मिला जिसमें नौ लोग घायल हो गए वहीं करीब आठ वाहन फूंक दिए गए।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने पहली बार गेस्ट हाउस कांड का जिक्र कर अखिलेश-मायावती पर साधा निशाना, दिया ऐसा बयान कि सपा-बसपा में मच गया हड़कंप

सपा ने जारी किया बयान-

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में जारी बयान में भाजपा सरकार पर कालाबाजारी और महिलाओं पर अत्याचार करने का आरोप लगाया है। इसमें लिखा हैं कि अवैध खनन है ‘प्रचंड’ यहाँ, महिलाओं पर अत्याचार की सभी सीमाएँ पार है। कालाबाज़ारी करा महँगाई बढ़ा रही भाजपा सरकार है। सोनभद्र में खनन माफ़िया द्वारा ‘बालू साइट’ पर ग्रामीणों पर हमला काली कमाई से सरकार की जेब भरने का ईनाम है।

ये भी पढ़ें- खेत में जेसीबी से हो रही थी खुदाई, तभी निकलीं ऐसी नुकीली व खौफनाक चीजें कि आनन-फानन में बुलानी पड़ गई पुलिस

 

यह था मामला-

आपको बता कि बुधवार को सोनभद्र जिले के कोन थाना क्षेत्र के बरहमोरी बालू साइट पर रास्ते के विवाद में सुबह ग्रामीणों ने साइट के दफ्तर के कर्मचारियों से मारपीट और पथराव किया। आठ वाहन फूंकने के साथ तीन वाहन क्षतिग्रस्त कर दिए। जवाब में बालू साइट के लोगों ने हवाई फायरिंग की। वहीं मारपीट में नौ लोग घायल हो गए।
मामले में कोन एसओ अरविंद मिश्रा निलंबित कर दिए गए। 13 नामजद, 40-50 अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है।

BJP
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned