scriptआजम खां ने इंद्रजीत को मंच पर चूमा, अखिलेश समेत सभी हुए लोप-पोट | Samajwadi Party Azam Khan kisses Indrajeet Saror at 8th Rajya Sammelan | Patrika News

आजम खां ने इंद्रजीत को मंच पर चूमा, अखिलेश समेत सभी हुए लोप-पोट

locationलखनऊPublished: Sep 23, 2017 06:41:54 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सपा के 8वें राज्य सम्मेलन में आज एक ऐसी घटना हुई जो शायद ही पहले कभी देखने को मिली होगी।

Azam Kisses Indrajit

Azam Kisses Indrajit

लखनऊ. सपा के 8वें राज्य सम्मेलन में आज एक ऐसी घटना हुई जो शायद ही पहले कभी देखने को मिली होगी। हाल ही में बसपा का दामन छोड़ सपा से जुड़े दिग्गज नेता इंद्रजीत सरोज मंच से जनता को सम्बोधित कर रहे थे कि एका एक सपा के कद्दावर नेता ने कुछ ऐसा किया जिसे देख जनता क्या वहां मौजूद सभी दिग्गज नेता हंस-हंस के लोटपोट हो गए।
आजम खां अपनी कुर्सी से उठे और मंच पर जनता को सम्बोधित कर रहे इंद्रजीत सरोज के गाल को चूम लिया। सरोज भी आजम के अचानक इस गतिविधि से अचंबित हो उठे, लेकिन वो भी अपनी हंसी रोक न पाए। देखते ही देखते पूरा जनसूमह और मंच पर मौजूद अखिलेश यादव सहित सभी नेता ठहाके मारने लगा।
21 सितंबर को सपा से जुड़े थे इंद्रजीत-
21 सितंबर को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा की गई एक प्रेस कांफ्रेंस में बीएसपी के वरिष्ठ नेता इंद्रजीत सरोज ने अपने कई समर्थकों के साथ सपा की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राज में देश में अघोषित आपातकाल है, वैसा ही हाल मायावती की कमान में बीएसपी के अंदर है। सपा की तारीफ में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में बोलने, उठने, बैठने की आजादी है। वो बिना किसी शर्त के समाजवादी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।वह दलितों और दबे-कुचलों के संघर्ष को आगे बढ़ाएंगे और हर विधानसभा क्षेत्र में जाकर बीजेपी की पोल खोलेंगे।
अखिलेश यादव ने उनका मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि इंद्रजीत व सभी अन्य नेता इस पार्टी को अपना घर समझे। अखिलेश यादव ने कहा आप सभी को भरोसा दिलाता हूं सपा आपका घर है। सरोज बेहतर काम करेंगे। सपा में इतने सारे लोग मिल गए हैं। उससे मुझे बहुत खुशी है आपकी डिमांड इसलिए है, क्योकि आपकी डिमांड है सभी को। सबके बुलाने के बाद भी सरोज ने सपा जॉइन की इसके लिए धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि नवरात्र के पहले दिन ये सबसे शुभ काम हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो