सपा नेता आजम खान का करना पड़ सकता है ऑपरेशन, मेदांता के डाक्टरों ने बताई ये वजह

समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर सांसद आजम खान अभी भी राजधानी के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं।

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर सांसद आजम खान अभी भी राजधानी के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें लगातार क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में रखा गया है। 9 मई को सीतापुर जेल से उन्हें यहां भर्ती कराया गया था। वह और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम कोरोना संक्रमित थे। हालांकि अब दोनों ही कोरोना से उबर चुके हैं, लेकिन आजम खान अभी भी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं। उनका इलाज क्रिटिकल केयर यूनिट और यूरोलॉजी के चिकित्सकों की गहन निगरानी में वार्ड में किया जा रहा है।

आजम खान का करना पड़ सकता है ऑपरेशन

मेदांता प्रशासन की तरफ से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक सपा सांसद की तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है। किडनी इन्फेक्शन में कमी आयी है, लेकिन उन्हें यूरिन से जुड़ी कुछ समस्याएं है। वह खुद से पेशाब कर पाने में असमर्थ है, इसीलिए उनको नली लगाई गई है। उनके प्रोस्टेट और दूसरे कई जांच कराई गई हैं।

रिपोर्ट आने पर होगा फैसला

डॉक्टरों के मुताबिक रिपोर्ट आने के बाद डाक्टर आगे के इलाज पर फैसला करेंगे। हो सकता है आजम खाम को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए उनका ऑपरेशन भी करना पड़े। फिलहाल उनको क्रिटिकल केयर और यूरोलॉजी टीम की निगरानी में रखा गया है। उनकी तबीयत अभी स्थिर और नियंत्रण में बताई जा रही है। वहीं कोरोना नेगेटिव होने के बाद अब्दुल्ला आजम की स्थित अभी स्थिर बताई जा रही है, हालांकि सांस से संबंधी इलाज के लिए उन्हें चिकित्सकों की निगरानी में रखे जाने की बात कही जा रही है। आगे की हालत देखते हुए उनको डिस्चार्ज करने पर फैसला लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए भाजपा ने फाइनल किये प्रत्याशी, सपा का रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned