अखिलेश के निर्देश पर सपा महिला सभा ने DGP ओपी सिंह से मिल इन बड़े मामले पर तुरंत कार्रवाई की उठाई मांग

समाजवादी पार्टी महिला सभा ने भी इस ओर यूपी पुलिस का ध्यान केंद्रित करने के लिए गुरुवार को डीजीपी ओपी सिंह से मुलाकात की।

By: Abhishek Gupta

Updated: 15 Nov 2018, 10:21 PM IST

लखनऊ. यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह व योगी सरकार भले ही दावे करती रहे कि प्रदेश में कानून व्यवस्था में काफी सुधार है, लेकिन आए दिन अपराध के नए-नए मामले खासकर महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार, उनके दावों की सच्चाई बयान कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी महिला सभा ने भी इस ओर यूपी पुलिस का ध्यान केंद्रित करने के लिए गुरुवार को डीजीपी ओपी सिंह से मुलाकात की।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में थे अखिलेश, तभी अचानक आई इस बड़े सपा नेता की मौत की खबर, तुरंत किया बड़ा ऐलान, सपा में हड़कंप

प्रतिनिधिमण्डल में यह लोग रहे शामिल-

समाजवादी पार्टी महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष गीता सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमण्डल ने गुरुवार को पुलिस महानिदेशक ओ.पी. सिंह से मुलाकार की व उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। गीता सिंह के साथ प्रतिनिधिमण्डल में रचना कोरी, शीला सिंह, गीता पाण्डेय तथा प्रेमलता यादव शामिल थी।

ये भी पढ़ें- सीएम योगी पर अखिलेश का करारा पलटवार, 'जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं' वाले बयान पर दिया ऐसा जवाब कि सभी की बोलती बंद, मुलायम भी हैरान...

ज्ञापन में यह था लिखा-

ज्ञापन के जरिए उन्होंने पुलिस अधिकारियों द्वारा युवतियों के यौन शोषण की शिकायत डीजीपी ओपी सिंह से की व इस पर कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन में कहा गया है कि कानपुर में एक युवती का पुलिस अधिकारी द्वारा यौन शोषण किया गया है। वहीं लहरपुर में 06 सितम्बर 2018 से अगवा की गई 2 लड़कियों का अभी तक पता नहीं लगा है। और काकोरी में भी एक लड़की की हत्या की गई। इसी के साथ कई ऐसे अन्य मामले हैं जिनमें पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। जनता इससे परेशान है।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned