scriptअखिलेश के निर्देश पर सपा महिला सभा ने DGP ओपी सिंह से मिल इन बड़े मामले पर तुरंत कार्रवाई की उठाई मांग | Samajwadi party mahila sabha meets UP DGP OP Singh over criminal cases | Patrika News

अखिलेश के निर्देश पर सपा महिला सभा ने DGP ओपी सिंह से मिल इन बड़े मामले पर तुरंत कार्रवाई की उठाई मांग

locationलखनऊPublished: Nov 15, 2018 10:21:32 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

समाजवादी पार्टी महिला सभा ने भी इस ओर यूपी पुलिस का ध्यान केंद्रित करने के लिए गुरुवार को डीजीपी ओपी सिंह से मुलाकात की।

Samajwadi Party maila sabha

Samajwadi Party maila sabha

लखनऊ. यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह व योगी सरकार भले ही दावे करती रहे कि प्रदेश में कानून व्यवस्था में काफी सुधार है, लेकिन आए दिन अपराध के नए-नए मामले खासकर महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार, उनके दावों की सच्चाई बयान कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी महिला सभा ने भी इस ओर यूपी पुलिस का ध्यान केंद्रित करने के लिए गुरुवार को डीजीपी ओपी सिंह से मुलाकात की।
ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में थे अखिलेश, तभी अचानक आई इस बड़े सपा नेता की मौत की खबर, तुरंत किया बड़ा ऐलान, सपा में हड़कंप

प्रतिनिधिमण्डल में यह लोग रहे शामिल-

समाजवादी पार्टी महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष गीता सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमण्डल ने गुरुवार को पुलिस महानिदेशक ओ.पी. सिंह से मुलाकार की व उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। गीता सिंह के साथ प्रतिनिधिमण्डल में रचना कोरी, शीला सिंह, गीता पाण्डेय तथा प्रेमलता यादव शामिल थी।
ज्ञापन के जरिए उन्होंने पुलिस अधिकारियों द्वारा युवतियों के यौन शोषण की शिकायत डीजीपी ओपी सिंह से की व इस पर कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन में कहा गया है कि कानपुर में एक युवती का पुलिस अधिकारी द्वारा यौन शोषण किया गया है। वहीं लहरपुर में 06 सितम्बर 2018 से अगवा की गई 2 लड़कियों का अभी तक पता नहीं लगा है। और काकोरी में भी एक लड़की की हत्या की गई। इसी के साथ कई ऐसे अन्य मामले हैं जिनमें पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। जनता इससे परेशान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो