स्नातक और शिक्षक चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने कसी कमर, की बैठक

स्नातक और शिक्षक चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की तैयारी जोरो पर है। इसको लेकर गुरुवार को समाजवादी पार्टी की बैठक हुई और चुनाव की बारीकियों के बारे में चर्चा की गई।

By: Abhishek Gupta

Published: 20 Nov 2020, 09:05 PM IST

लखनऊ. स्नातक और शिक्षक चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की तैयारी जोरो पर है। इसको लेकर गुरुवार को समाजवादी पार्टी की बैठक हुई और चुनाव की बारीकियों के बारे में चर्चा की गई। सुशील दीक्षित, नगर अध्यक्ष समाजवादी पार्टी की अध्यक्षता में हुई बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन व विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप मौजूद रहे।

बैठक में स्नातक चुनाव के प्रतायशी राम सिंह राणा और शिक्षक चुनाव के प्रतायशि चौधरी उमाशंकर पटेल ने कार्यकर्ताओं संग बैठक की और चुनाव की बारीकियों के बारे में बताया। साथ में यह भी बताया कि बूथ पर कैसे विशेष ध्यान देना है। ज्यादा से ज्यादा वोटर्स को पोलिंग बूथ तक लाने के बारे में भी उन्हें बताया गया।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता डॉक्टर आशुतोष वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में बेरोजगारी चरम पर है। नए युवकों को पता ही नहीं है कि रोजगार कहा से मिलेगा। हमे मुद्दों की बात करनी हैं। जाति धर्म से ऊपर उठकर अपने मुद्दों पर ध्यान रखना है और वोटरों को बताना है। अगर उत्तर प्रदेश का निरंतर विकास चाहते हैं तो अखिलेश यादव ही एकमात्र विकल्प हैं।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned