scriptसमाजवादी पार्टी ने तहसील मुख्यालय पर किया जमकर प्रदर्शन | Samajwadi Party performed fiercely at Tehsil headquarters | Patrika News
लखनऊ

समाजवादी पार्टी ने तहसील मुख्यालय पर किया जमकर प्रदर्शन

वह बिल गुंडई के बल पर पास कराया गया है । जिसके चलते किसानों के अरमानों पर पानी फेरा गया है ।

लखनऊSep 22, 2020 / 09:08 pm

Ritesh Singh

समाजवादी पार्टी ने तहसील मुख्यालय पर किया जमकर प्रदर्शन

समाजवादी पार्टी ने तहसील मुख्यालय पर किया जमकर प्रदर्शन

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के द्वारा पूर्व से घोषित कार्यक्रम के तहत प्रदेश के सभी तहसील मुख्यालयों पर बेरोजगारी कानून व्यवस्था किसानों का मुद्दा सहित 21 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम का आयोजन किया गया था । जिसके क्रम में आज गाजीपुर के सभी तहसील मुख्यालयों पर समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेताओं के द्वारा पत्रक सौंपने का कार्य किया गया । इसी क्रम में जमानिया और सेवराई तहसील पर पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह के अगुवाई में एसडीएम को पत्रक सौंपा गया ।
इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए बोला कि ये सरकार, सरकार नहीं बल्कि गिरोह चलाने का कार्य कर रही है । उन्होंने बताया कि किसानों का बिल जो संसद में पास किया गया है । वह बिल गुंडई के बल पर पास कराया गया है । जिसके चलते किसानों के अरमानों पर पानी फेरा गया है ।
इस दौरान उन्होंने 1 दिन पहले पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर के दिए गए बयानों पर बोलते हुए कहा कि उनको अपने बयानों में संशोधन करना चाहिए। योगी और मोदी जी जो भी अपने सांसद और विधायक से कह रहे हैं । सभी लोग हां जी, हां जी कर रहे हैं । मेरा मानना है कि इन लोगों को भी सदन में अपनी बात करने का मौका मिलना चाहिए। आज के धरना प्रदर्शन में भारत सरकार के द्वारा जारी किया गया कोरोना गाइडलाइन का भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई ।क्योंकि पत्रक सौंपते वक्त सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा मास्क का प्रयोग नहीं किया गया था।
https://youtu.be/jEcpFL3Nvak

Home / Lucknow / समाजवादी पार्टी ने तहसील मुख्यालय पर किया जमकर प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो