scriptसीएम योगी के ईद न मानने वाले बयान पर सपा ने कहा- हैसियत पर ला देगी लाल टोपी इन्हें | Samajwadi Party reply to CM Yogi over Not celebrating Eid | Patrika News

सीएम योगी के ईद न मानने वाले बयान पर सपा ने कहा- हैसियत पर ला देगी लाल टोपी इन्हें

locationलखनऊPublished: Mar 06, 2018 08:17:14 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सीएम योगी के विपक्षियों पर आरोपों और इस बयान को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता राम गोविंद चौधरी ने उनपर निशाना साधा है.

Yogi Adityanath

Yogi Adityanath

लखनऊ. यूपी विधानसभा में आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। इसी बीच उन्होंने हिंदू होने के कारण ईद का त्यौहार न मनाने की बीत भी कहीं जिसने धीरे-धीरे अब राजनीतिक रूप लेना शुरू कर दिया है। सीएम योगी के विपक्षियों पर आरोपों और इस बयान को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता राम गोविंद चौधरी ने उनपर निशाना साधा है और कहा है कि हम वो हिन्दू हैं जो सबको साथ लेकर चलते हैं।
राम गोविंद चौधरी ने कहा कि बीजेपी को लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है। मुख्यमंत्री ने हमेशा ही अमर्यादित आचरण किया है। लाल टोपी इन्हें हैसियत पर ला देगी। उन्होंने कहा कि देश की आज़ादी की लड़ाई में लाल टोपी शामिल रही है। इनकी कोई रिपोर्ट ही नहीं है, रिकार्ड क्या पूछेंगे। राम गोविंद चौधरी ने कहा कि हिन्दू होने पर गर्व है। इन्हें होगा लेकिन हम वो हिन्दू हैं जो सबको साथ लेकर चलते है। इसलिए मैंने सीएम को कहा कि आप कुछ तथाकथित हिंदुओ के नेता हैं। कोई भी गठबंधन स्वार्थ के नहीं परिस्थितियों का होता है।
आपको बता दें कि आज सीएम योगी ने विधानसभा में अपने सम्बोधन में कहा कि जब एक पत्रकार ने हमसे पूछा कि आपने दीवाली अयोध्या और होली मथुरा में मनाई तो ईद कहां मनाएंगे। तो मैंने साफ कहा कि मैं हिंदू हूं, ईद नहीं मनाता और इसका मुझे गर्व है। मैं हिंदू हूं, मैं ईद क्यों मनाउंगा। मैं शरीर पर जनेऊ धारण कर बाहर जाकर सर पर टोपी डालकर कहीं मत्था नहीं टेकता। अ
क्या ये स्वार्थ का गठबंधन था?-

रामगोविंद चौधरी ने कांग्रेस से गठबंधन पर उठ रहे सवाल पर कहा कि हमारा और कांग्रेस का 2017 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन हुआ था। क्या ये स्वार्थ का गठबंधन था? उन्होंने भाजपा को घोटालेबाज कहते हुए कहा कि यह सरकार घोटालों की है, घोटालेबाज इनके मददगार हैं। चाहे नीरव मोदी हों या फिर राहुल कोठारी। ये किसान का चोला पहने हैं।
अखिलेश यादव की लोगों ने की तारीफ-

उन्होंने कहा कि इंवेस्टर सम्मिट में जो लोग आए थे, वह अखिलेश यादव की तारीफ करके गए हैं। उन्होंने कहा कि एक भी इंवेस्टर यहां नहीं आएगा। दलित, पिछड़ा और मुसलमान एक हो गए तो इनके पेट में दर्द हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो