script

सपा प्रवक्ता ने शिवपाल यादव के पार्टी महासचिव बनाए जाने की खबरों पर दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: May 17, 2018 06:16:29 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव को महासचिव बनाए जाने की खबरों से समाजवादी पार्टी में खुशी की लहर है.

शिवपाल यादव

शिवपाल यादव

लखनऊ. 2019 चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी परिवार में अब एकजुटता दिख रही है। सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव को महासचिव बनाए जाने की खबरों से समाजवादी पार्टी में खुशी की लहर तो है, लेकिन इस बात का अभी आधिकारिक ऐलान होना बाकी है। वैसे अखिलेश यादव इस ओर एक प्रेस वार्ता में इशारा कर चुके हैं। पार्टी महासचिव बनाए जाने की खबरों पर खुद शिवपाल यादव का बयान भी आ चुका हैं और उनका कहना है कि पार्टी उनको जो भी जिम्मेदारी देगी वे उसके लिए तैयार हैं। इसी बीच पार्टी के प्रवक्ता ने भी इस बात को मजबूती दी है।
शिवपाल यादव ने कहा मैं मेहनत करूंगा-
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बनाये जाने की जानकारी पर शिवपाल यादव ने एक बयान में कहा कि मुझे जो भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, मैं उसे निभाऊंगा। पार्टी के हित में अपने कर्तव्यों को पालन करने के लिए मैं पूरी मेहनत करूंगा। शिवपाल ने आगे कहा कि पार्टी के एक सदस्य के रूप में ये सुनिश्चित करना मेरी जिम्मेदारी थी कि पार्टी के नियमों और विचारधारा का पूर्ण रूप से पालन किया जाए। वहीं सपा नेता ने यादव परिवार में मतभेदों पर कहा कि अब सबकुछ ठीक हो गया है। वहीं उन्होंने पार्टी से हटकर उनके समर्थन में बने फैन क्लब को भी तोड़ दिया है। जिसके लिए उनका मानना है कि जब पार्टी एकजुट होती है तो ऐसे प्लैटफॉर्म्स की जरूरत नहीं पड़ती।
सपा प्रवक्ता ने दे दिया बयान-
शिवपाल यादव को सपा का राष्ट्रीय महासचिव बनाये जाने की खबरों पर पार्टी प्रवक्ता और अखिलेश यादव के करीबी हाफ़िज़ गांधी ने कहा है कि शिवपाल वर्तमान में सपा के विधायक पद पर हैं और वो पार्टी के एक बड़े नेता हैं। उनके लिए कोई भी पद अहमियत नहीं रखता है। यदि अखिलेश यादव उनको महासचिव बनाते हैं तो निश्चित तौर पर इससे पार्टी को फायदा होगा और साथ 2019 चुनाव में पार्टी मजबूत स्थिति में होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो