पीएम मोदी के काफिले के आगे कूदने वाले सपाई पर सपा ने दिया बड़ा बयान

रविवार को वाराणसी दौरे पीएम मोदी के काफिले के आगे कूदे सपा कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया।

लखनऊ. रविवार को वाराणसी दौरे पर आए पीएम मोदी के काफिले के आगे कूदे सपा कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले पर समाजवादी पार्टी ने बयान जारी कर कन्नौज में हुई सभा को याद दिलाते हुए भाजपा पर निशाना साधा। आपको बता दें कि कन्नौज में हुई एक जनसभा में भाजपा का कार्यकर्ता 'जय श्री राम' के नारे लगाते हुए अखिलेश के करीब पहुंचने की कोशिश करने लगा था। इस पर सपा कार्यकर्ता ने तो उसे जमकर पीटा ही, अखिलेश यादव ने भी उस शख्स को जमकर लगाड़ा और सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर सवाल भी उठाए। पुलिस वालों ने उस शख्स को जल्द ही छोड़ भी दिया था। तो वहीं रविवार को पीएम के काफिल के सामने आए व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। इसी पर सपा ने बयान जारी कर कहा है कि सरकार का दोहरा चरित्र देखिए। बनारस में पीएम का लोकतांत्रिक तरीक़े से सड़क पर विरोध करने वाले सपा कार्यकर्ता पर क़ानून का ग़लत इस्तेमाल किया। वहीं कन्नौज में राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा में ख़लल डालने वाले भाजपाई को आसानी से छोड़ दिया। इतनी मेहरबानी क्यों?

ये भी पढ़ें- उन्नाव हादसे से पहले केवल बीते एक माह में हो चुकी हैं कई बड़ी सड़क दुर्घटनाएं, दर्जनों की गई हैं जान, देखें रिपोर्ट

रविवार को हुआ था ऐसा-

पीएम मोदी के काफिले के सामने आया व्यक्ति सपा जिलाध्यक्ष सतीश फौजी का बेटा अजय यादव है। रविवार को जंगमबाड़ी से लौटते समय पीएम का काफिला जैसे ही लंका में रविदास गेट से आगे बढ़ा उसी वक्त अजय सुरक्षा कर्मियों के बीच से काफिले के आगे काला जैकेट व सपा का झंडा लहराते हुए सामने कूद गया। यह देख एसपीजी के हाथ-पांव फूल गए। उन्होंने अयज को तुरंत धक्का देकर पीछे किया। उसे फिर जल्द ही गिरफ्तार कर लंका थाने भेज दिया गया।

pm modi
Abhishek Gupta Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned