scriptअखिलेश के भाषण से होगी सपा के राज्य सम्मेलन की शुरुआत | samajwadi party uttar pradesh rajya sammelan | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश के भाषण से होगी सपा के राज्य सम्मेलन की शुरुआत

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का उद्घाटन भाषण 10.30 बजे होगा जबकि समापन शाम 05.00 बजे राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव के सम्बोधन से होगा।

लखनऊSep 23, 2017 / 12:26 am

Laxmi Narayan

samajwadi party sammelan
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि 23 सितम्बर 2017 को समाजवादी पार्टी के 8वें राज्य सम्मेलन की भव्य तैयारियों को शुक्रवार को अंतिम रूप दिया गया। उन्होंने बताया कि रमाबाई अम्बेडकर मैदान लखनऊ में गुरुवार से ही हलचल शुरू हो गई थी और शुक्रवार को सम्मेलन स्थल पर कई जनपदों के नेता व कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल की एक झलक पाने को उमड़ पड़ें। सम्मेलन स्थल पर शाम से ही रौशनी के विशेष प्रबंध देखने को मिले।
बनाए गए हैं अलग -अलग पंडाल

सम्मेलन में पार्टी प्रतिनिधियों, मंत्रियों, सांसदों, विधायकों के लिए अलग -अलग पंडाल बनाए गए हैं। पंडाल में बने एक बड़े मंच पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे, जबकि दूसरे मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। सम्मेलन की कार्यवाही फेसबुक पर लाईव प्रसारित होगी।
10.30 बजे होगा अखिलेश यादव का उद्घाटन भाषण

समाजवादी पार्टी सम्मेलन की शुरूआत राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सुबह 09.45 बजे झण्डारोहण से होगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का उद्घाटन भाषण 10.30 बजे होगा जबकि समापन शाम 05.00 बजे राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव के सम्बोधन से होगा।
राजनैतिक – आर्थिक प्रस्ताव पर चर्चा

पार्टी के राजनैतिक – आर्थिक प्रस्ताव पर 12 बजे से 01 बजे तक और फिर 02 बजे से 04.30 बजे तक दो सत्र में चर्चा होगी। इसके बाद प्रस्ताव पारित किया जाएगा।
प्रदेश भर से नेता पहुंचे लखनऊ

पार्टी के प्रवक्ता ने बताया कि सम्मेलन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी जोश है। पूरा शहर होर्डिंग, पोस्टर, बैनर और झण्डो से पटा है। पार्टी के कई नेता एवं कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए तमाम प्रबन्ध करने में लगातार सक्रिय रहे। प्रतिनिधियों के आवास, भोजन आदि की व्यवस्था भी पार्टी ने की है।
सम्मेलन पर रहेगी कलह की छाया

सपा के इस सम्मेलन पर पार्टी नेताओं के बीच चल रहे कलह का असर दिखने के आसार हैं। सम्मेलन से दो दिन पहले शिवपाल यादव ने लोहिया ट्रस्ट की बैठक कर सचिव पद से प्रोफेसर राम गोपाल यादव को हटा दिया था। साथ ही यह भी कहा था कि मुलायम सिंह यादव 25 सितंबर को बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

Home / Lucknow / अखिलेश के भाषण से होगी सपा के राज्य सम्मेलन की शुरुआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो