script

सपा के इस नेता ने योगी के मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बात

locationलखनऊPublished: May 09, 2018 02:26:55 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

भ्रष्टाचार को लेकर समाजवादी पार्टी के इस नेता ने कही योगी के इस मंत्री को लेकर बड़ी बात

cm yogi adityanath
लखनऊ. योगी सरकार में शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल पर बीते दिनों स्कूली बच्चों को घंटों भूखा रखने का आरोप लगा था। ग्राम स्वराज योजना के तहत उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री ग्राम स्वराज अभियान के तहत चौपाल लगा कर भीड़ इक्ट्ठा कर रहे हैं। कुछ दिन पहले बहराइच में इसी चौपाल की तहत एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसमें स्कूली बच्चों को घंटों भूख प्यास से तड़पना पड़ा। आलम ये निकला कि भूख से तड़पते कुछ बच्चों ने तो रोना तक शुरू कर दिया था। इस तरह का कारनामा सरकार की लापरवाही दर्शा रहा था। हालांकि, अपने बचाव में अनुपमा जायसवाल ने कह तो दिया कि उनका कार्यकर्म रात 8 बजे का था, तो बच्चों को उनके न आने तक भूखा क्यों रखा गया, इसका जवाब स्कूल प्रशासन को देना चाहिए। लेकिन इन सबके बावजूद सरकार की बड़ी लापरवाही सामने आई है। इस मामले में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह यादव ने योगी सरकार और अनुपमा जायसवाल पर तंज कसा है।
योगीजी को दे देना चाहिए इस्तीफा

सुनील सिंह यादव ने कहा है कि योगी सरकार के भ्रष्टाचार की परतें उधड़ने लगी हैं। इन्हीं के सांसद और मंत्री अनुपमा जायसवाल पर बच्चों के पुष्टाहार और जूते-मोजे को हजम करने का आरोप है। उन्होंने कहा है कि योगीजी मंत्री का ऑक्सिजन पी गए हैं। उन्हें शर्म होनी चाहिए और पार्टी से अपना इस्तीफा दे देना चाहिए।
https://twitter.com/sunilyadv_unnao/status/994076529587089409?ref_src=twsrc%5Etfw
गठबंधन से हराना है भाजपा को

गौरतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव के लिए हर विपक्षी पार्टी वोट बंटोरने की कवायद में जुटी हुई है। इसी को लेकर सपा-बसपा ने गठबंधन किया है ताकि 2019 में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ सके। साप-बसपा अपने गठबंधन से भाजपा को हराने की हर मुमकिन कोशिश में जुटी हुई है। इस बारे में हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती ने ऐलान किया था कि प्रदेश में सपा और बसपा के गठबंधन की घोषणा दोनों दलों के सीटों के बंटवारे के बाद होगी। 2019 में होने वाले चुनाव के लिए सपा-बसपा विपक्षी पार्टी का विजय रथ रोकने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो