scriptSanjay Nishad Big Statement on Reservation and BJP Alliance | चुनाव से पहले सहयोगी निषाद ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, कहा आरक्षण का वादा पूरा नहीं, 09 से प्रदर्शन की धमकी | Patrika News

चुनाव से पहले सहयोगी निषाद ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, कहा आरक्षण का वादा पूरा नहीं, 09 से प्रदर्शन की धमकी

Sanjay Nishad Big Statement on Reservation and BJP Alliance- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav) से पहले निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद (Sanjay Nishad) बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

लखनऊ

Published: November 08, 2021 04:34:14 pm

लखनऊ. Sanjay Nishad Big Statement on Reservation and BJP Alliance. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav) से पहले निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद (Sanjay Nishad) बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है। संजय निषाद ने कहा है कि उनके समुदाय के लोग तब तक वोट नहीं देंगे जब तक आरक्षण नहीं दिया जाता। अब ये भाजपा सरकार का कर्तव्य है कि वो अपना वादा पूरा करे। उन्होंने यह भी कहा कि नौ नवंबर से उनकी पार्टी हर जिले में प्रदर्शन करेगी। इसके साथ ही यह भी चेतावनी दी कि अगर भाजपा ने अपना वादा पूरा नहीं किया तो गठबंधन पर असर पड़ सकता है।
Sanjay Nishad Big Statement on Reservation and BJP Alliance
Sanjay Nishad Big Statement on Reservation and BJP Alliance
इससे पहले गोरखपुर में संजय निषाद ने आरक्षण के मुद्दे कहा कि, ‘बीजेपी की सरकार हमारी आरक्षण के मांग पर तेजी से काम कर रही है और जल्द ही हम लखनऊ में गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ एक मंच पर इसकी घोषणा करेंगे। विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी और निषाद पार्टी का गठबंधन बीजेपी के ही पिछले रिकॉर्ड को तोड़कर उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक सीटें जीतने वाला गठबंधन बनेगा। इसके अलावा उन्होंने भगवान राम को लेकर भी विवादित बयान दिया। संजय निषाद ने कहा है कि भगवान राम अयोध्या के राजा दशरथ के पुत्र नहीं थे, बल्कि वो पुत्रेष्टि यज्ञ कराने वाले श्रृंगी ऋषि के बेटे थे। संजय निषाद का कहना है कि भगवान राम को राजा दशरथ का तथाकथित पुत्र कहा जा सकता है, लेकिन वो वास्तविक बेटे नहीं थे।
ये भी पढ़ें:

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.